सपना चौधरी बनीं मां, पति वीर साहू ने दी जानकारी

हरियाण्वी डांसर और 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट सपना चौधरी मां बन गई हैं। शनिवार रात को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी सपना के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिये दी। वहीं सपना के पति वीर साहू उन सोशल मीडिया यूज़र्स पर जम कर भड़के, जो सपना की शादी और प्रेंग्नेंसी को लेकर सवाल कर रहे थे।

Sapna Choudhary become mother of baby boy

'बिग बॉस 11' में नज़र आईं चर्चित हरियाण्वी डांसर सपना चौधरी मां बन गई हैं। शनिवार को रोहतक के एक अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी सपना के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिये दी।

सपना के पति उन नेटीजन्स पर जम कर भड़के जो सपना की प्रेग्नेंसी और बिन ब्याही मां बनने जैसी तमाम बातें कर रहे थे। बता दें कि वीर और सपना ने चार साल की डेटिंग के बाद इसी साल जनवरी में शादी कर ली थी।

वहीं वीर साहू ने अपने फेसबुक लाइव के दौरान पिता बनने की जानकारी दी, साथ ही सपना की प्रेग्नेंसी की खबरों पर उन्हें ट्रोल करने वालों पर भड़कते हुए उन्होंने कहा, 'किसी के निजी जीवन में लोगों का हस्तक्षेप बिलकुल भी ठीक नहीं है। हमने अपनी इच्छा से शादी की है। लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।'

शादी को लेकर वीर साहू ने कहा, 'दोनों परिवारों की सहमति से हमारी शादी हुई है। मैं सपना के संघर्ष का सम्मान करता हूं और उनके काम में किसी तरह का दखल नहीं देता हूं। वे जल्द ही अपने अधूरे प्रोजेक्ट पूरे करने के लिए वापस आएंगी।'

वहीं सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट करने वालों को वीर साहू ने महिलाओं और कलाकारों का सम्मान करने की नसीहत दी।

बता दें कि जहां सपना की लोकप्रियता 'बिग बॉस 11' में आने के बाद और बढ़ गई थी। वहीं लॉकडाउन के दौरान वो इंस्टाग्राम वीडियोज के जरिये लोगों का मनोरंजन कर रही थीं। जबकि वीर साहू हरियाण्वी फिल्मों में अभिनेता हैं और वो कई हरियाण्वी म्यूजिक एल्बम में नज़र आ चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज़ खान में हुई जबरदस्त भिड़ंत

टिप्पणियां