मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाप रेप का मामला दर्ज, योगिता बाली भी बनीं आरोपी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ महिला में बलात्कार और जबरदस्ती गर्भपात का आरोप लगाते हुए एफआईआर करवाई है। महाअक्षय के साथ योगिता बाली को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है। महिला ने दावा किया कि वह महाअक्षय के साथ साल 2015 से रिलेशनशिप में थी, तब महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया, लेकिन बाद में मुकर गए। इस दौरान घर बुलाकर ड्रिंक देकर बलात्कार भी किया।

FIR Against Mahaakshay and Yogeeta Bali

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में बलात्कार करने और गर्भपात करवाने का केस दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता ने महाअक्षय की मां बीते जमाने की अभिनेत्री योगिता बाली को भी सह-आरोपी बनाया है।

शिकायतकर्ता मॉडल और एक्ट्रेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो महाअक्षय के साथ साल 2015 से रिलेशनशिप में थी और महाअक्षय ने उसे शादी का वादा किया था।

पुलिस को दी गई इस लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि साल 2015 में महाअक्षय ने उसे अपने घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता के अनुसार यह सिलसिला चार तक चलता रहा। बाद में जब वो गर्भवती हुई, तो महाअक्षय ने उससे गर्भपात करवाने का दबाव डाला और जब वो नही मानी, तो अबॉर्शन पिल्स देकर गर्भपात करवा दिया।

महाअक्षय के साथ पीड़िता ने उनकी मां योगिता बाली को भी इस एफआईआर में नामजद करवाया है। उसने कहा है कि इससे पहले जब वो महाअक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करवाने गई थी तो योगिता बाली ने उसे डराया-धमकाया था।

बता दें कि जब महाअक्षय की शादी की बात सामने आई थी, तब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, तो वो मुंबई छोड़कर दिल्ली शिफ्ट हो गई।

महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ग़ौरतलब है कि 36 साल के महाअक्षय का साल 2018 में टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था। उन्होंने साल 2008 में 'जिमी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही 'हॉन्टेड 3 डी', 'लूट' और 'इश्केदारियां' आदि फिल्मों में काम किया है।

टिप्पणियां