'कुली नंबर 1' के प्रमोशन से क्यों खुद को दूर रखेंगी सारा अली खान?

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में कुछ दिनों में ही फिल्म का प्रमोशन शुरू होने वाला है, लेकिन सारा अली खान इस प्रमोशन से खुद को दूर रखने वाली हैं। सारा अली खान के इस फैसले को फिल्म के मेकर्स का भी सपोर्ट मिला है।

Sara Ali Khan will not doing promoton of film 'Coolie Number 1'

सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है, और इसके प्रमोशन की तैयारियां शुरू होने जा रही हैं।

हालांकि, प्रमोशन के फ्रंट पर वरुण अकेले ही खड़े रहने वाले हैं। मिल रही ख़बरों की माने, तो सारा खुद को फिल्म प्रमोशन से दूर ही रखने वाली हैं और यह फैसला मेकर्स के साथ मिल कर लिया गया है।

दरअसल, सारा के साथ मेकर्स का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस और फिर ड्रग्स केस में सारा का नाम आने के बाद उन्हें फिल्म से दूर रखने का फैसला लिया गया।

लीडिंग पोर्टल पर छपी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया, 'ये बेहतरी के लिए है। सभी के हिसाब से यही बेहतर है कि सारा प्रेस से पूरी तरह से दूर रहें। यहां तक कि डेविड धवन और वरुण धवन ने भी नेपोटिज्म के सवालों से बचने के लिए कुछ चुने हुए मीडिया हाउसेज को ही फिल्म प्रोमोट करने के लिए चुना है।'

इससे साफ हो जाता है कि सारा अपनी ही फिल्म प्रोमोट करती नहीं नज़र आयेंगी।

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा, करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक हैं। गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। फिल्म की कहानी, गाने सभी काफी मज़ेदार थे।

अब वरुण और सारा की नई जोड़ी को साथ देखने का इंजतार हो रहा है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 25 दिसंबर यानी की क्रिसमस पर होगी रिलीज़।

संबंधित ख़बरें
'कुली नंबर वन', 'छलांग' और 'दुर्गावती' के साथ ये फिल्में होगी रिलीज़

टिप्पणियां