'प्रेम बंधन' के सेट पर घायल हुई छवि पांडे

अभिनेत्री छवि पांडे दंगल टीवी के शो 'प्रेम बंधन' के एक सीक्वेंस को शूट करते हुए चोटिल हो गईं। फिलहाल वो कुछ दिनों के ब्रेक पर हैं। छवि को आखिर कैसे लगी चोट और फिलहाल वो कैसी हैं, इस बारे में उन्होंने खुद बताया।

Dangal TV Show 'Prem Bandhan'

हाल ही में दंगल टीवी के शो 'प्रेम बंधन' में बहुत ड्रामा और एक्शन सीक्वेंस चल रहे है। यह ड्रामा देखने में दर्शकों को बहुत मज़ा आ रहा है, लेकिन ऐसे सीन्स की शूटिंग कभी-कभी दुर्घटना में भी बदल सकती है।

ऐसी ही एक घटना प्रेम बंधन के सेट पर हुई थी। एक सीक्वेंस था जब राजेश, जो किरदार विनीत कुमार चौधरी निभाते हैi वह हर्ष यानी मनीत जोरा को बाथटब में चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें जानकी उर्फ छवि पांडे से दूर रहने की धमकी दे रहे थे। हर्ष को राजेश से बचाने के दृश्य में जानकी की आवश्यकता थी। जानकी के हर्ष को बचाने के सीन के दौरान राजेश की कोहनी से गलती से छवी के गले पर चोट लगी।

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में छवि ने बताया, 'यह एक क्लोज-अप शॉट था और विनीत की पीठ मेरे सामने थी। इसलिए, जब मैं विनीत से मनीत को बचाने की कोशिश कर रही थी, तो उन्होंने अपना हाथ उठाया और उनकी कोहनी गलती से मेरे गले पर लगी। मेरा गला सूख गया और आखिरकार सूज गया। मैं बोल भी नहीं पा रही थी। यह तब हुआ जब शॉट चल रहा था और सब कुछ वास्तव में कैमरे में कैद हो गया। मैं डॉक्टर के पास गई और उन्होंने मुझे 5 दिन के दवाई का कोर्स करने कहा। मैं शूट नहीं कर सकती थी और यह दिन का आखिरी शॉट था। इसलिए, हम उस दिन शूट पूरा नहीं कर सके। दोबारा शूटिंग शुरू करने से पहले मैंने एक दिन का ब्रेक लेने का फैसला किया। मेरी टीम ने मेरा भरपूर समर्थन किया और मेरी अच्छी देखभाल की। मैं ऐसे लोगों के साथ काम करने के लिए आभारी हूं।'

'प्रेम बंधन' एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है, जो दर्शकों को उत्साहित करेगा।

संबंधित खबरें
अंकिता लोखंडे ने दिया शिबानी दांडेकर को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं, 'खुद पर है गर्व...'

टिप्पणियां