Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 30 जुलाई को होगी रिलीज़

आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ हो रही है। वहीं फिल्म की पहली झलक संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर जारी किया जाएगा। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के जीवन पर आधारित है, जो सेक्स वर्कर से अंडरवर्ल्ड डॉन बन गई।

Gangubai-kathiawadi-alia-bhatt-starrer-sanjay-leela-bhansali-film-release-on-30th-july-2021

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली 24 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं और साल 2021 में अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की पहली झलक दर्शकों के साथ साझा करने का मन बनाया है। वहीं फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा भी उन्होंने कर दी है।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट केंद्रीय भूमिका में हैं। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के जीवन पर आधारित है, जो सेक्स वर्कर से अंडरवर्ल्ड डॉन बन गई। फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए इसकी रिलीज़ डेट की जानकारी दी गई है। पहली बार संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट साथ में काम कर रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर को आलिया ने अपने सोशल मीडया हैंडल से शेयर करते हुए रिलीज़ डेट की घोषणा की है। फिल्म के पोस्टर में आलिया नेवर सीन बिफोर लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में आलिया कुर्सी पर बैठी हैं और सामने पड़े मेज पर अपने पैर पसारे हुए हैं।

बता दें कि फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर आधारित है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' मुंबई की एक चर्चित सेक्स वर्करथी, जिसे उसके पति ने महज 500 रुपए के लिए बेच दिया था। फिल्म में 'गंगूबाई' के जीवन के संघर्षों को दिखाया गया है कि कैसे छोटी-सी उम्र में उसकी शादी कर दी जाती है और पति उसे कोठे पर बेच देते है। कोठे से कैसे वो माफिया डॉन बन जाती है।

इस चर्चित फिल्म में आलिया के अलावा और कई भी सितारे नज़र आने वाले हैं, लेकिन सबकी निगाहें अजय देवगन के किरदार पर हैं। दरअसल, अजय देवगन फिल्म में करीम लाल की भूमिका में होंगे। करीम लाला, गंगूबाई काठियावाड़ी को अपनी बहन मानते थे और अंडरवर्ल्ड के हुनर उन्होंने गंगूबाई को सिखाए थे।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा आलिया फिलहाल 'ब्रह्मास्त्र' और फिल्म 'आरआरआर' में वयस्त हैं, जबकि उनकी पिछली फिल्म 'सड़क 2' को हाल ही में ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था, जिसे खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां