आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' को प्रोड्यूस करेंगे शाहरुख खान

आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' को शाहरुख खान प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। फिल्म की तैयारियां बीते साल ही पूरी हो चुकी थीं, लेकिन कोरोना प्रकोप के चलते देर हो गई। जसमीत के रेने के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। जल्दी ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी।

Alia Bhatt starrer 'Darlings' produced by Shahrukh Khan

फिल्म 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने साथ में काम किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब एक बार फिर से दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ में काम करने वाले हैं। हालांकि, यह दोनों उस प्रोजेक्ट में स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे। बल्कि 'डार्लिंग्स' नाम की इस फिल्म में आलिया मुख्य भूमिका में होंगी, तो वहीं शाहरुख खान इसके प्रोड्यूसर होंगे।

'डार्लिंग्स' को बनाने की योजना साल भर पहले ही कर ली गई थी। आलिया को जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो उन्होंने फौरन हां कह दिया था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते यह फिल्म आगे बढ़ गई। फिलहाल प्री-प्रोडक्शन काम तेजी से चल रहा है और फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। कुछ दिनों में ही इसके ऑफिशियल अनाउंसमेंट संभावनाएं हैं।

फिल्म 'डार्लिंग्स' की कहानी की बात करें, तो यह कहानी मुंबई बेस्ड मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है, जिसमें एक मां-बेटी अजीब परिस्थितियों में फंस जाती हैं।

सूत्रों की माने, तो 'डार्लिंग्स' की शूटिंग 2021 के पहले तिमाही में शुरू की जाएगी। वहीं इसी साल इसे रिलीज़ करने की पूरी तैयारी भी है। फिल्म की टीम मुंबई में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने वाली है।

कलाकारों की बात करें, तो आलिया की मां की भूमिका में शेफाली शाह होंगी। इनके अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रेने करेंगी। उनकी यह पहली फिल्म है।

बतौर प्रोड्यूसर शाहरुख खान काफी व्यस्त हैं। एक्टिंग करियर की बात करें, तो फिलहाल फिल्म 'पठान' की शूटिंग में जुटे हुए हैं। जबकि साहिर लुधियानवी की बायोपिक को लेकर चर्चा तेज है।

संबंधित ख़बरेंऋतिक रोशन और आलिया भट्ट के अलावा एकेडमी ने बॉलीवुड से इन्हें भी किया है इन्वाइट

टिप्पणियां