रिलायंस एंटरटेनमेंट ने रिभु दासगुप्ता से मिलाया हाथ

'बार्ड ऑफ ब्लड्स' फेम रिभु दासगुप्ता से रिलायंस एंटरटेनमेंट ने हाथ मिलाया है। फिल्मों के निर्माण के लिए एक संयुक्त उपक्रम बनाया है। फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' इसका पहला वेंचर है। बता दें रिभु दासगुप्ता अमिताभ बच्चन- स्टारर टीवी सीरीज़ 'युद्ध' और अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म 'टीई3एन' बना चुके हैं।

Ribhu Dasgupta's joint venture with relince ent

रिभु दासगुप्ता को नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'बार्ड ऑफ ब्लड्स' के लिए जाना जाता है। वहीं इससे पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन-स्टारर टीवी सीरीज़ ‘युद्ध’ और अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म टीई3एन बना चुके हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और रिभु दास गुप्ता के इस वेंचर के तहत फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ पहली फिल्म होने जा रही है, जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने ही किया है। इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी सरीखे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

ग़ौरतलब है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलिंग नोबल पर आधारित है। वहीं हॉलीवुड में भी इसी नाम से फिल्म बन चुकी है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ शुरू हुए इस वेंचर के बारे में रिभु दासगुप्ता ने कहा, ‘इस संयुक्त उद्यम का उद्देश्य ऐसी फिल्में बनाना है, जो सामग्री में समृद्ध हो और मनोरंजन का लेवल हाई हो। फिल्म निर्माण एक कला है जो सीमाओं, परिभाषाओं और लेबल को परिभाषित करती है।’

रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ शिबाशीष सरकार ने रिभु दासगुप्ता को एक फिल्म निर्माता के रूप में अद्वितीय संवेदनशीलता पेश करने का श्रेय दिया। फिल्म हैंगर के साथ शिबाशीष ने कहा, 'टीम आकर्षक सामग्री के साथ अव्यवस्था को तोड़ना चाहती है।'

सीनियर एग्जिक्यूटिव ने एक बयान में कहा है कि हमारा नया जॉइंट वेंचर एक नए विश्वास का वसीयतनामा है। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाना है।

टिप्पणियां