Chehre: अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की 'चेहरे' इन दिन होगी रिलीज़, रिया चक्रवर्ती पोस्टर से गायब

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी खास भूमिकाओं में थीं, लेकिन फिल्म के पोस्टर पर उन्हें न देखने के बाद उनके रिप्लेसमेंट की ख़बरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रूमी जाफरी की फिल्म से रिया को रिप्लेस कर दिया गया है।

amitabh-bachchan-emraan-hashmi-starrer-chehre-releases-on-30-april-30-2021-rhea-chakraborty-is-missing-from-the-poster

बॉलीवुड में एक के बाद फिल्मों की रिलीज़ डेट सामने आ रही है। वह फिल्में जो बीते साल रिलीज़ होने वाली थीं, लेकिन कोरोना संकट के चलते वो सिनेमाघरों में पहुंच नहीं पाईं। अब वो फिल्में आखिरकार थिएटर्स में उतर रही हैं।

इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' भी है। रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' 30 अप्रैल 2021 को रिलीज़ हो रही है। इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज़ की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से दी।

इस नए पोस्टर में अमिताभ, इमरान के अलावा बाकी के कलाकार दिखाई दे रहे हैं, लेकिन रिया चक्रवर्ती पोस्टर से गायब हैं, जिसके बाद उनके रिप्लेस होने की ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि रूमी जाफरी की फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी हैं, जिन्होंने काफी पहले अपने हिस्से की शूटिंग कर ली थी।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि मेकर्स रिया के बिना ही फिल्म प्रमोशन करने की तैयारी में हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिया को क्रिस्टल डिसूज़ा के साथ रिप्लेस कर दिया गया है। अब इन ख़बरें में कितनी सच्चाई है, वो तो मेकर्स ही साफ कर पाएंगे।

फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित और डायरेक्टर रूमी जाफरी मीडिया के इन सवालों के जवाब देने से कतरा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
'Tiger 3' में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, लेंगे सलमान खान से टक्कर

टिप्पणियां