'Tiger 3' में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, लेंगे सलमान खान से टक्कर

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर फिल्म में इमरान हाशमी की एंट्री हुई है। इमरान फिल्म में विलेन के रूप में नज़र आएंगे। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने जा रही यशराज फिल्म्स की इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होने जा रही है।

Emraan Hashmi will share screen with Salman Khan-katrina kaif

यशराज फिल्म्स की सफल फ्रेंचाइजी 'टाइगर' की तीसरी किश्त को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले इसकी शूटिंग डेट और फिर इसके लोकेशन को लेकर जानकारी आई थी। वहीं इस फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर भी एक नई ख़बर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी की एंट्री हुई है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में इमरान नेगेटिव शेड में नज़र आने वाले हैं। हालांकि, फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतज़ार है।

'टाइगर 3' अपनी पिछली दोनों फिल्मों की तरह ही एक्शन से भरपूर होगी। वहीं इमरान हाशमी की एंट्री की ख़बर ने सिनेप्रेमियों की उत्सुकता कुछ और बढ़ा दी है।

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का शाहरुख खान कनेक्शन भी सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो शाहरुख की फिल्म 'पठान' से इस फिल्म का कनेक्श होगा। 'टाइगर 3' की शुरुआत वहीं से होगी, जहां पर 'पठान' का क्लाइमैक्स होगा। इस तरह सलमान और शाहरुख एक बार फिर साथ में पर्दे पर नज़र आ सकते हैं।

फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग मार्च से शुरू होगी और इसका पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा किया जाएगा। इमरान मार्च से ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

वहीं बात करें इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की, तो उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिनमें 'चेहरे', 'मुंबई सागा', 'फादर्स डे', 'इज़रा' और 'सब फर्स्ट क्लास है' सरीखी फिल्में हैं।

वैसे फिल्म 'चेहरे' पिछले साल ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कोहराम के चलते यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती नज़र आने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान-कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' की शूटिंग मार्च से होगी शुरू

टिप्पणियां