अंचित कौर ने बताया कि क्यों रही 'जमाई 2.0' की शूटिंग मुश्किल?

निया शर्मा, रवि दूबे और अंचित कौर सरीखे कलाकारों से सजा धारावाहिक 'जमाई 2.0' का प्रीमियर 26 फरवरी को होने जा रहा है। कोरोना काल में लॉकाउन के बाद बिना मास्क की शूटिंग करने का अनुभव को अंचित कौर ने साझा किया।

Anchit Kaur 'Jamai 2.0'

ज़ी 5 का धारावाहिक 'जमाई 2.0' इन दिनों काफी चर्चा में है। निया शर्मा और रवि दुबे का ये मचअवेटेड सीरियल अपने टेलीकास्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लंबे अरसे के बाद #SidNi की जोड़ी एक बार फिर से जादू चलाने को आ रहा है।

>दरअसल, 'जमाई 2.0' का प्रीमियर 26 फरवरी को होने जा रहा है। इसमें निया शर्मा, रवि दुबे और अचिंत कौर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

'जमाई' के सीजन 2 में उन सभी ड्रामेटिक और एक्साइटेड खुलासों होंगे, जिन्हें पहले सीजन में बीच में छोड़ दिया गया था। हाल ही में 'जमाई 2.0' लॉन्च से पहले अचिंत कौर ने शो के बारे में बात की है।

अचिंत कौर ने पोस्ट लॉकडाउन में शूटिंग करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा, 'मूल रूप से मेरे मामले में यह दूसरा शो था, जिसे मैंने पोस्ट लॉकडाउन में शूट किया था। मेरा पहला शूट ज्यादा ध्यान देने वाला था, हर कोई घबरा रहा था, लेकिन इस शूट के लिए हर किसी ने खासकर टेस्ट करवाया, कलाकारों को छोड़कर सभी ने प्रोटोकॉल का पालन किया, क्योंकि एक बार जब आप शूटिंग कर रहे हो, तो आप मास्क या चेहरे को फेस शिल्ड से नहीं ढक सकते है।'

अचिंत ने कहा, 'शुरू में, आपने मास्क नहीं पहना हो या कोई बिना मास्क के सामने आ जाता था तब लोग थोड़ा सहम जाते थे, लेकिन यह सब पहले सप्ताह तक की ही बात थी। इसके बाद यह आसान हो गया क्यूंकि एक बार जब आपको आदत हो जाती हैं तो सब आसान हो जाता है।'

जमाई 2.0 सीजन 2 में निर्णायक भूमिका में रवि दुबे, सिद्धार्थ और निया शर्मा के रूप में रोशनी, अचिंत कौर के रूप में डीडी मूल लीड्स में सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी के साथ शामिल होंगे। आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरा सीज़न रिश्तों को एक जीवन भर के परीक्षण के साथ रोमांस के केंद्र बिंदु पर ले जाएगा।

संबंधित खबरें
दीपशिखा नागपाल के 'बेस्टी' हैं अयूब खान

टिप्पणियां