दीपशिखा नागपाल के 'बेस्टी' हैं अयूब खान

दीपशिखा नागपाल और अयूब खान जल्दी ही दंगल टीवी के शो 'रंजू की बेटियां' में नज़र आने वाले हैं। अयूब खान से अपनी बॉन्डिंग को लेकर दीपशिखा ने अपने दिल की बातें शेयर की। इसी कड़ी में अयूब खान को अपना 'बेस्टी' कहा।

Deepshikha-Says-Ayub-Khan-Is-my-Bestie

कई नए अभिनेता इंडस्ट्री में प्रवेश करते रहते है। कलाकारों में पक्की दोस्ती देखना थोड़ा मुस्किल है। व्यस्त कार्यक्रम के साथ, अभिनेता को अपने करीबी लोगों से मिलने का समय भी नहीं मिलाता, लेकिन अयूब खान और दीपशिखा नागपाल, जिन्होंने कई टीवी शो में एक साथ काम किया है, उनकी एक अलग कहानी है। वह दोनो बहुत पुराने और करीबी दोस्त हैं और एक बार फिर से दंगल टीवी के 'रंजू की बेटियां' में एक साथ टेलीविजन पर दिखाई दे रहे है।

अपनी खुशी को साझा करते हुए, दीपशिखा कहती हैं, 'अयूब और मैं एक-दूसरे को हमेशा से जानते हैं। हमने जो पहला शो साथ किया था वह करिश्मा का करिश्मा था जो 16 साल पहले किया था और तब से हम अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है। मेरे बच्चे अयूब को बहुत पसंद करते है। हम परिवार के कार्यों, त्योहारों को एक साथ मनाते हैं। मेरे बहुत कम दोस्त हैं, जो कठिन समय मेरे साथ खड़े रहे और अयूब उनमें से एक हैं। वह मेरा बेस्टी, सहेली है और एक शानदार अभिनेता और एक बहुत ही अच्छा इंसान हैं।'

वो आगे कहती हैं, 'जब मुझे पता चला कि अयूब 'रंजू की बेटियां' में मेरे पति गुड्डू मिश्रा की भूमिका निभा रहे हैं। मैं बहुत खुश थी क्योंकि हम एक दूसरे को अच्छी तरह समझते है और स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री अच्छी आ रही है।'

ग़ौरतलब है कि 'रंजू की बेटियां', एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।यह धारावाहिक 15 फरवरी 2021 से रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी प्रसारित हो रहा है।

संबंधित खबरें
Jijaji Chhat Par Koi Hai: हॉरर के साथ लगेगा कॉमेडी का तड़का

टिप्पणियाँ