विजय देवराकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' की रिलीज़ डेट आई सामने

साउथ सुपस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' रिलीज़ डेट का ऐलान हो गया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 9 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में उतर रही है।

Vijay Deverkonda and Ananya Pandey 'Liger' Release date

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर की फिल्म 'लाइगर' की रिलीज़ का ऐलान हो गया है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी।

करण जौहर ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म सितंबर के महीने में रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म 9 सितंबर को 2021 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

'लाइगर' की रिलीज़ डेट के बारे में करण जौहर ने लिखा, 'दुनियाभर में एक साथ पंच मारने के लिए पूरी तरह तैयार। लाइगर 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे वर्ल्डवाइड लेवल पर 5 भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम) में रिलीज होगी।'

बता दें कि इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार विजय बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनकी जबरदस्त बॉडी दिखाई देगी, जिसके लिए विजय लंबे समय से मेहनत कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो विजय और अनन्या के अलावा इस फिल्म में रम्या कृष्णा और रोनित रॉय जैसे स्टार्स भी नज़र आएंगे।

इससे पहले करण ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा था, 'बिग स्क्रीन के सात-साथ दिलों पर राज करने वाले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' पेश कर रहा हूं। फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। दुनिया के सामने इस कहानी को पांच अलग भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।'

वैसे कोरोना का प्रभाव कम होने के बाद फिल्ममेकर्स लगातार बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं। ये पूरा साल बड़ी फिल्मों से भरा हुआ है, जिनमें 'केजीएफ', 'राधे', 'गंगूबाई कठियावाड़ी', 'ब्रह्मास्त्र', 'सूर्यवंशी', '83' सरीखी फिल्में शामिल हैं।

संबंधित ख़बरेंविजय देवरकोंडा का 'राउडी क्लब' है फुल स्विंग में !

टिप्पणियां