'एक विलेन रिटर्न्स' फरवरी 2022 में होगी रिलीज़

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की रिलीज़ डेट की घोषणा मेकर्स ने कर दी है। मेकर्स ने बताया कि फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और एकता कपूर ने मिल कर किया है।

EK Villain returns release date

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ करने के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म अगले साल 11 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म की रिलीज़ डेट प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया के जरिये दी। इस कड़ी में जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है और अपनी फिल्म और उसकी रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दी है।

'एक विलेन रिटर्न्स' का निर्देशन मोहित सूरी ही कर रहे हैं, जिन्होंने पहला भाग भी निर्देशित किया था। सीक्वल के एनाउंसमेंट पोस्टर पर किसी कलाकार का नाम या चेहरा ना दिखाते हुए सिर्फ एक स्माइली को कुटिल मुस्कान के साथ दिखाया गया है। इस पर लिखा है, 365 दिनों में एक विलेन की वापसी होगी।

वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर एकता ने ट्वीट में लिख, 'ऐ विलेन। कहानी फिर करें शुरू? 11 फरवरी 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स।'

'एक विलेन रिटर्न्स' का निर्माण भूषण कुमार और एकता कपूर कर रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।

दिशा और तारा ने यह सूचना शेयर करके लिखा, 'आपको शिकायत का मौक़ा नहीं देंगे।' वहीं, जान और अर्जुन ने सोशल मीडिया एकाउंट्स से पोस्टर शेयर करके लिखा, 'इस कहानी का हीरो, विलेन है।'

ज़ाहिर है कि फिल्म के दोनों मुख्य पुरुष किरदार नेगेटिव शेड्स लिये हुए होंगे। वहीं, मोहित ने लिखा, 'हीरो की कहानी सब जानते हैं, पर विलेन की?'

ग़ौरतलब है कि कुछ समय पहले ही फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने बताया था अगले साल यानी 2021 में 'एक विलेन 2' की शूटिंग शुरू होगी। मोहित ने कहा था, 'चूंकि हम अभी भी महामारी के बीच में है इसलिए एक समय में एक ही स्टेप ले रहे हैं। यदि हम अभी से तैयारी शुरू करते हैं, तो जनवरी तक शूटिंग शुरू कर पाएंगे। कम क्रू मेंबर्स के साथ हमें छोटा शेड्यूल रखना है। सेट पर बिताया गया समय पर्दे के पीछे बिताए गए समय से बहुत कम होगा। हम बहुत तकनीक का भी इस्तेमाल करेंगे। मुझे कम समय में फिल्म बनाने की आदत है।'

मोहित ने यह भी बताया था कि जॉन इस फिल्म से फिर से एक्शन जॉनर में लौट रहे हैं। इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगे। 'एक विलेन 2' में जॉन का किरदार 'जिस्म' फिल्म में उनका किरदार की तरह होगा। यह कहते हुए मोहित ने कहा था कि एक्टर किरदार और उसकी प्रेम कहानी को विस्तृत रूप से समझने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि, 'एक विलेन रिटर्न’ मोहित सूरी द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर 'एक विलेन’ की अगली कड़ी होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आए थे, जबकि विलेन की भूमिका में रितेश देशमुख दिखे थे और यह फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी।

संबंधित ख़बरें
जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान की फिल्म भिड़ेंगी बॉक्स ऑफिस पर

टिप्पणियां