Tadap: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' सितंबर में होगी रिलीज़

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी 'तड़प' से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया नज़र आएंगी। अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसके रिलीज़ डेट की घोषणा की। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी अहान-तारा की फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में उतर रही है।

Ahah-shetty-bollywood-debut-film-tadap-release-on-september-24-2021-tara-sutaria

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के बाद अब उनके बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया और साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गई।

फिल्म के पोस्टर पर अहान के साथ तारा सुतारिया नज़र आ रही हैं यानी तारा फिल्म में अहान के अपोज़िट नज़र आने वाली हैं। वहीं फिल्म इसी साल यानी 2021 में 24 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी।

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, 'अहान ये तुम्हारे लिए बहुत बड़ा दिन है। मुझ आज भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म 'बलवान' का फर्स्ट पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फिल्म का पहला पोस्टर प्रेजेंट कर रहा हूं। साजिद नाडियावाला की फिल्म और अहान शेट्टी, तारा सुतारिया स्टारर फिल्म का पहला पोस्टर आउट करते हुए मुझे बहुत खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। यह फिल्म 24 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।'

ग़ौरतलब है कि अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' साल 2018 में आई साउथ की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'आरएक्स 100' की हिन्दी रीमेक है। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां