अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से जुड़े गौरव चोपड़ा

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से अभिनेता गौरव चोपड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में वो नेगेटिव कैरेक्टर में दिखाई देंगे। फिल्म से जुड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गौरव ने कहा कि वो खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जैसलमेर में हो रही है और गौरव ने टीम को 18 फरवरी से जॉइन कर लिया है।

Gaurav-Chopra-joins-cast-of-akshay-kumar-bachchan-pandey-to-play-the-antagonist

छोटे पर्दे पर तमाम तरह के किरदार निभाने के बाद अभिनेता गौरव चोपड़ा अब सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वो अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिज़ की अहम भूमिका वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' से अपना फिल्मी सफर शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म में गौरव नेगेटिव कैरेक्टर में नज़र आने वाले हैं। वो 18 फरवरी फरवरी को ही जैसलमेर फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंच गए थे। फिलहाल टीम के साथ शूट कर रहे हैं।

वैसे तो गौरव कई लोकप्रिय धारावाहिकों में नज़र आ चुके हैं, लेकिन उन्हें आखिरी बार 'संजीवनी' में देखा गया था। इसके अलावा वो हॉलीवुड फिल्म 'ब्लड डायमंड' और 'थोर: राग्नारोक, एवेंजर्स" इनफिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एन्डगेम' जैसी फिल्मों के लिए वो डबिंग कर चुके हैं। अब अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर तकरते दिखाई देंगे।

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर गौरव ने कहा, 'मैं साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म में कास्ट होने पर खुद को काफी खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं। डेब्यू के लिए इससे बेहतर प्रोजेक्ट नहीं हो सकता है। फरहाद (समजी) सर जैसे डायरेक्टर मिलना सौभाग्य की बात है। उन्होंने इसके माध्यम से सचमुच मेरा हाथ पकड़ लिया, क्योंकि मेरे पास बहुत सारे सवाल और संदेह थे। उन्होंने मुझे आत्मविश्वास दिया और मुझे फिल्म में लाये।'

गौरव आगे कहते हैं, 'अक्षय कुमार सर की फिल्म में डेब्यू करना एक विशेषाधिकार है। फिल्म के नायक के रूप में और उसके खिलाफ खड़े होने के लिए, मुझे उस विश्वास की आवश्यकता थी, जो फरहाद सर, अक्षय सर, और साजिद सर ने मुझे जैसलमेर के सेट पर दिया था। उन्होंने मुझे घर जैसा महसूस कराया, हालांकि पूरे कलाकारों की टुकड़ी और क्रू मेंबर मेरे शामिल होने से पहले मैं कम से कम 50 दिनों से शूटिंग कर रहे थे।'

ग़ौरतलब है कि पहले ‘बच्चन पांडे’ को मलयाली फिल्म 'वीरम' का हिन्दी रीमेक बताया गया था, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी पूरी तरह से बदल दी गई है। फिल्म 'बच्चन पांडे' एकदम नई कहानी है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन, अरशद वारसी और अब जैकलीन फर्नांडिज़ हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन का काम फरहाद सामजी कर रहे हैं। इससे पहले फरहाद ‘एंटरटेनमेंट’, ‘हाउसफुल 4’ जैसी फ़िल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां