नेटफ्लिक्स की 'द बबल' से जुड़े वीर दास

वीर दास नेटफ्लिक्स की जूड एपाटो के निर्देशन में बन रही मेगा कॉमेडी शो 'द बबल' की कास्ट का हिस्सा बन गए हैं। इस शो में करेन गिलान, आइरिस एपाटो, फ्रेड आर्मेनस, मारिया बेकलोवा, डेविड डुकोवनी, कीगन-माइकल की, लेस्ली मान, पेड्रो पास्कल, और पीटर राफिनॉविक्ज़ सहित एक बड़ी कॉमेडी कास्ट है।

Vir-Das-joins-Judd-Apatow-mega-directorial-project-The-Bubble-for-Netflix

वीर दास ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है। अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि व्हिस्की कैवेलियर में वीर के प्रभावशाली कार्य के बाद, उन्हें अब जूड एपाटो के निर्देशन में बन रही मेगा कॉमेडी प्रोजेक्ट 'द बबल' में एक अहम भूमिका के लिए चुन लिया गया है।

वीर दास, एपाटो के निर्देशन में बन रहे इस प्रोजेक्ट की मेगा कास्ट का हिस्सा हैं, जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रहे है। इस शो में करेन गिलान, आइरिस अपाटो, फ्रेड आर्मेनस, मारिया बेकलोवा, डेविड डुकोवनी, कीगन-माइकल की, लेस्ली मान, पेड्रो पास्कल, और पीटर राफिनॉविक्ज़ सहित एक बड़ी कॉमेडी कास्ट है।

यह प्रोजेक्ट एक अभिनेता और अभिनेत्रियों के एक समूह के बारे में एक कॉमेडी शो है, जो एक होटल के अंदर एक महामारी बबल के अंदर फंस गया है और एक स्टूडियो फ्रैंचाइज़ी फिल्म को खत्म करने का प्रयास कर रहा है।

इस ख़बर की पुष्टि करते हुए वीर दास कहते हैं, 'मैं इसके लिए काफी टाइम से शूटिंग कर रहा हूं और मैं इस मेगा कॉमेडी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस कास्ट के सभी लोग बेहद मजाकिया हैं और हम कुछ खास करने का प्रयास कर रहे हैं।'

'द बबल' के अलावा 'गो गोवा गॉन', 'हंसमुख', 'डेली बेली', 'बदमाश कंपनी', 'व्हिस्की कैवेलियर' सरीखी फिल्मों और वेब सीरीज़ का हिस्सा वीर दास रहे हैं। अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों के दिलों में एक खास स्थान बना चुके हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां