वीर दास की पड़ोसी से तीखी बहस, मिली थप्पड़ मारने की धमकी

एक्टर-कॉमेडियन वीर दास की बीती रात उनके पड़ोसी से तीखी बहस हुई। 73 वर्षीय पड़ोसी ने वीर दास पर छींकने की कोशिश करते हुए थप्पड़ तक मारने की धमकी दी। इस वीडियो को वीर दीस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो चुकी है। 

Vir das heated argument with neighbor
देश भर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता ही जा रहा है। वहीं महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या सबसे ज्यादा है। वहीं सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो ने हंगामा मचाया हुआ है। दरअसल, यह वीडियो वीर दास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में वीर दास और उनके पड़ोसी के बीच बहस होती दिख रही है। जहां इस वीडियो में वीर दास लगातार अपने पड़ोसी को दूरी बनाए रखने के लिए कह रहे हैं, तो वहीं उनका 73 वर्षीय पड़ोसी उनके करीब आकर उनके ऊपर छींक देता है। दरअसल, पड़ोसी वीर दास के मास्क न पहनने से नाराज़ था और उसने ऐसा वीर दास को सबक सिखाने के लिए किया। 

इस दौरान जब लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने और मास्क लगाने की बात कही जा रही है। ऐसे में इस तरह की घटनाएं हैरत में डाल रहे हैं। 

वहीं वीर दास ने लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोपों को खारिज कर दिया है। इस घटना के बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सारी जानकारी लिखी। 

वीडियो में मौजूद वीर दास का पड़ोसी उन्हें धमकाते हुए साफ नजर आ रहा है। वह बार बार एक्टर को मास्क पहनने को कह रहा है, लेकिन अपने घर के दरवाजे पर खड़े वीर दास बार-बार यही कह रहे हैं कि आप मुझसे 6 फीट दूर रहें। पड़ोसी ने पुलिस को बुलाने और थप्पड़ मारने की धमकी दी। पड़ोसी ने वीर दास के करीब आकर उनके ऊपर छींकने की भी कोशिश की। वीर दास ने साफ कहा कि वे अपने घर पर खड़े हैं, तो एक भी इंच नहीं हिलेंगे। 

साथ ही वीडियो में पड़ोसी यह भी कहता है कि इस घर में उसके माता-पिता का निधन हुआ है। वो इसी घर में पैदा हुआ है। अब वो वीर दास को डराएंगे, सोने नहीं देंगे। 

वो बार-बार वीर दास से कहता कि ये उनका घर है, उनकी प्रॉपर्टी है। वीर दास ने पड़ोसी को जवाब देते हुए कहा कि वे इस घर का किराया देते हैं। यह उनकी प्रॉपर्टी नहीं है।

इस मामले पर वीर दास ने यह भी साफ किया कि वीडियो में दिख रहा आदमी उनका मकान मालिक नहीं है। वह एनेक्सी भवन की पहली मंजिल पर रहता है। वह परेशान है क्योंकि वीर दास के मकान मालिक को वह घर विरासत में मिला है, जिसमें वह रहते हैं। 

वीर दास का कहना है कि वह उस घर का किराया देते हैं ऐसे में बूढ़ा आदमी उन्हें उनके घर के बाहर बैठने से मना नहीं कर सकता है।


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ