Ramsetu: आर्कियोलॉजिस्ट बनें अक्षय कुमार, शुरू की 'रामसेतु' की शूटिंग

अक्षय कुमार ने फिल्म 'रामसेतु' से अपना फर्स्टलुक लुक शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे। हाल ही में अयोध्या में फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया गया था। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म में अक्षय के साथ नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडिज़ नज़र आएंगी।

akshay-kumar-ramsetu-goes-on-floors-todays-share-first-look-as-archeologist

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म 'रामसेतु' में वो आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में वो फिल्म की कास्ट एंड क्रू के साथ अयोध्या पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने मुहूर्त शॉट लिया।

बता दें अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडिज नज़र आने वाली हैं।

वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अक्षय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये फैन्स से साझा की। इसी कड़ी में ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर किया।

फिल्म से अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू हो रहा है। 'रामसेतु' शूटिंग शुरू। फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहा हूं। अपने लुक पर आपका विचार जानना चाहूंगा। यह मेरे लिए हमेशा मायने रखता है।'

अक्षय इस तस्वीर में लंबे बालों में नज़र आ रहे हैं। आंखों पर चश्मा और गले में स्कॉर्फ डाल हुए हैं। अक्षय के इस नए लुक को देखकर नेटीजन्स उनकी तारीफ में पुल बांधने लगे। मामला तो ट्विटर पर ट्रेंड होने तक पहुंच गया।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जबकि डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर है।

वहीं अक्षय की वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'रामसेतु' के अलावा 'बेलबॉटम', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज', 'हाउसफुल 5' और 'रक्षाबंधन' सरीखी फिल्में कतार में हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां