Atrangi Re: अक्षय कुमार ने पूरी की 'अतरंगी रे' की शूटिंग, 'जादूगर' के अवतार में दिखे

अक्षय कुमार ने फिल्म 'अतरंगी रे' से अपना एक लुक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अक्षय ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो ब्लैक कलर के वेलवेट कोट और हैट पहने हुए हैं। साथ ही अक्षय ने हाथ में ताश का 'बादशाह' थामा हुआ है। उनका यह लुक 'जादूगर' की तरह का लग रहा है।

akshay-kumar-announces-schedule-wrap-for-atrangi-re-with-magician-look-pic

अक्षय कुमार बैक-टू-बैक अपनी फिल्म्स पूरी करने जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने फिल्म 'अतरंगी रे' का अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये शेयर की।

अपनी इस सोशल मीडिया पोस्ट में अक्षय ने एक दिलचस्प तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो एक जादूगर के गेटअप में नज़र आ रहे हैं और उनके हाथ में ताश का 'बादशाह' है। ब्लैक कलर के वेलवेट कोट के साथ उन्होंने हैट भी लगाई हुई है।

अक्षय ने ट्वीट किया, 'आज 'अतरंग रे' का आखिरी दिन है और मैं आनंद एल राय द्वारा तैयार किए गए इस जबरदस्‍त मैजिक का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। मेरे को स्‍टार सारा अली खान और धनुष का ढेर सारा आभार। वहीं उन्‍होंने फिल्‍म के लेखक हिमांशु शर्मा को टैग किया है और संगीत देने के लिए एआर रहमान का धन्‍यवाद किया है।'

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म को 'तनु वेड्स मनु' को लिखने वाले हिमांशु शर्मा ने लिखा है। वहीं फिल्म में अक्षय के अलावा धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में है।

बताया जा रहा है कि फिल्म सारा, धनुष की पत्नी रहती हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब सारा को अक्षय कुमार से इश्क हो जाता है। सारा, धनुष और अक्षय की तिकड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स अभी से बेताब हैं। बता दें कि फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज़ हो रही है।

वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो बीते दिनों उन्होंने फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस नज़र आएंगी।

इसके अलावा उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' जल्दी ही रिलीज़ होने के आसार हैं। आने वाले दिनों 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' में अक्षय नज़र आएंगे, तो वहीं फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग को लेकर भी जल्दी ही जानकारी मिलने की उम्मीद है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां