Major: कोरोना के चलते 'मेजर' की टीजर डेट हुई पोस्टपोन

मुंबई में 26/11 को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म 'मेजर' का टीजर लॉन्च इवेंट फिलहाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म के टीजर लॉन्च के लिए 28 मार्च को मुंबई में एक ग्रांड इवेंट होने वाला था, लेकिन अब इस इवेंट को आगे बढ़ा दिया गया है।

film-major-teaser-was-postponed-due-to-covid-19

इस साल की बहुचर्चित फिल्म 'मेजर' को लेकर नई जानकारी आ रही है। दरअसल, 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म 'मेजर' का टीजर 28 मार्च को एक ग्रांड इवेट में लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब मुंबई में बढ़ते कोरोना वायरस के चलते इस इवेंट को आगे बढ़ा दिया गया है।

फिल्म मेकर्स ने इसकी जानकारी 'मेजर द फिल्म' नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी। इस पोस्ट में लिखा गया है, 'फिल्म के डायरेक्टर के परिवार के साथ अचानक हुई घटना और देश में बढ़ते कोविड़-19 के प्रकोप की वजह से मुंबई में टीजर लॉन्च के लिए होने वाला समारोह रद्द कर दिया गया है। जल्द ही टीजर को सभी भाषाओं में रिलीज करने की नई डेट की घोषणा की जाएगी।'

इस जानकारी को शेयर कर इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, 'अचानक बदली परिस्थितियों के चलते फिल्म 'मेजर' के टीजर रिलीज के आयोजन को रद्द कर दिया गया है। जल्दी ही एक नई डेट की घोषणा की जाएगी।'

बता दें कि हाल ही में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के टीजर के तौर पर एक छोटी-सी वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसमें अभिनेता अदिवि सेष को चारों ओर जलती हुई आग के बीच में खड़ा दिखा गया है। इस वीडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग फिल्म के टीजर को देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लगता है कि अब इंतज़ार थोड़ा और लंबा हो जाएगा।

फिल्म 'मेजर' 2 जुलाई 2021 को रिलीज हो रही है, जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं। सशी किरण टिक्का ने फिल्म को निर्देशित किया है। वहीं फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया, और महेश बाबू की जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज साथ मिल कर कर रहे हैं।

टिप्पणियां