सनी लियोनी की फिल्म 'शीरो' के टीज़र ने कर दिया कमाल

सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'शीरो' का टीज़र जारी किया, जिसे अभी तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुका हैं। सनी लियोनी की यह फिल्म 4 भाषाओं में तामिल, हिंदी, तेलगू और मलयालम में रिलीज़ होगी। फिल्म के टीज़र को देख कर कहा जा सकता है कि वो इस फिल्म में नेवर सीन बिफोर कैरेक्टर में दिखाई दे रही हैं।

sunny-leone-teaser-of-psychological-thriller-shero-got-4-lakhs-views-in-1-day

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कलाकारों में शुमार की जाती हैं। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ रिलेटेड अपडेट्स फैन्स के साथ साझा करती हैं।

इसी कड़ी में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर नई साउथ फिल्म का ऐलान करते हुए उसका टीज़र भी रिलीज किया है, जिसको देखकर नेटीजन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का नाम 'शीरो' है।

अब हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक साढ़े चार लाख व्यूज़ मिल चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ ही रही है। टीज़र में वो एक अलग किरदार में दिखाई दे रही हैं।

यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म लग रही है, जिसमें सनी लियोनी नेवर सीन बिफोर रोल में दिखाई दे रही हैं।

टीजर में सनी को बहुत जख्मी हैं और वहीं सीढ़ियों पर बैठा एक लड़का नजर आ रहा है। वीडियो देखकर साफ लग रहा है कि इस फिल्म में हॉरर-थ्रिल का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है।

सनी लियोनी ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जो 4 भाषाओं में तामिल, हिंदी, तेलगू और मलयालम में रिलीज होगी।'

फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन दर्शक अभी से इसे लेकर बेसब्र हो रहे हैं।

टिप्पणियां