क्या तनुश्री दत्ता 'कमबैक' की तैयारी में हैं?

तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हॉट अंदाज़ में डांस कर रही हैं। वीडियो में उनकी बॉडी का ट्रांसफर्मेशन साफ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि तनुश्री ने लगभग 15 किलो वजन भी घटाया है। कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है कि तनुश्री बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी में हैं।

tanushree-dutta-body-tranformation-video-goes-viral-is-she-planning-to-comeback

बॉलीवुड में 'मीटू' के मूवमेंट को हवा देने वाली तनुश्री दत्ता के ताज़ा तरीन वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। हाल ही में उन्होंने एक जबरदस्त डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो काफी हॉट नज़र आ रही हैं। साथ ही उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को साफ-साफ देखा जा सकता है।

कुछ का कहना है कि तनुश्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी करने की तैयारी में हैं। वो पहले की अपेक्षा कहीं अधिक स्लिम और फिट हो गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तनुश्री ने तकरीबन 15 किलो वजन भी कम कर लिया है।

ग़ौरतलब है कि साल 2005 में अभिनत्री तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। कुछेक फिल्में करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। बीते साल उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद तनुश्री दत्ता ने अपना वजन बढ़ा लिया था, लेकिन अब उन्होंने बॉडी ट्रांफॉर्मेशन करके खुद को पहले की तरह स्लिम ट्रिम कर लिया है।

तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो तनुश्री ने Don't Rush चैलेंज लेते हुए शेयर किया है। वीडियो में वो बॉटल ग्रीन कलर के ड्रेस में नज़र आ रही हैं।

टिप्पणियाँ