Thalaivi: कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की 'थलाइवी'

कोरोना वायरस की भेंट एक और फिल्म चढ़ गई है। कंगना रनौत की 'थलाइवी' अब 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में नहीं उतरेगी। फिल्म की रिलीज़ डेट मेकर्स ने अनिश्चितकाल के लिए टाल दी है। तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की इस बायोपिक को देशभर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए पोस्टपोन किया गया है।

Kangana-ranaut-thalaivi-release-date-postponed-indefinitely-due-to-covid-19-pandemic

देशभर में कोरोना के मामलों में लगातारा इजाफा हो रहा है। वहीं महाराष्ट्र में एक बार फिर से लॉकडाउन का खतरा मंडराने लगा है। इसे देखते हुए कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है।

कोरोना के चलते यह चौथी फिल्म है, जिसकी रिलीज़ को स्थगित किया गया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे', रानी मुखर्जी-सैफ अली खान की 'बंटी और बबली 2' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ भी अनिश्चितकाल के लिए आगे खिसक चुकी है।

उल्लेखनीय है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में शुक्रवार रात से लेकर सोमवार सुबह तक का लॉकडाउन शुरू हो चुका है। वहीं महाराष्ट्र सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए पूरे राज्य में तीन हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रही है। महाराष्ट्र से कामगारों का पलायन भी इस तरह की सूचनाएं लोगों के बीच फैलने के चलते ही हो रहा है। वहीं महाराष्ट्र में सिनेमाघर, होटल और तमाम दूसरे संस्थान बंद करने का फैसला पहले ही हो चुका है।

शुक्रवार को कंगना रणौत और फिल्म 'थलाइवी' के मेकर्स ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया कि एक टीम के रूप में हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत त्याग किया है और कलाकारों के साथ प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण लेकिन उल्लेखनीय यात्रा में हमारा समर्थन किया। चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है। हम उसी दिन सभी भाषाओं में रिलीज़ करना चाहेंगे, लेकिन कोविड-19 मामलों में खतरनाक वृद्धि और फिर बाद की सावधानियों और लॉकडाउन के बावजूद भले ही फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज़ के लिए तैयार हो, लेकिन हम सरकार के नियमों के प्रति सभी समर्थन का विस्तार करना चाहते हैं और 'थलाइवी' की रिलीज़ को स्थगित करने का फैसला किया है। हालांकि, हम रिलीज़ की तारीख टाल रहे हैं, हमें विश्वास है कि हम आप सभी से भी उतना ही प्यार प्राप्त करेंगे। सुरक्षित रहें और हर किसी के समर्थन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'

ग़ौरतलब है कि 'थलाइवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा फिल्म का पहला गाना 'चली चली' जारी कर दिया गया है। इस गाने को भी काफी पसंद किया गया।

संबंधित खबरें
'भक्त' बन कर हंसल मेहता पीएंगे कंगना रनौत संग 'कॉफी'?

टिप्पणियाँ