अजय देवगन ने कोरोना के चलते रोकी 'मेडे' की शूटिंग

देशभर में कोरोना के बढ़ते केसेस को देखते हुए अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'मेडे' की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को होल्ड पर रख दिया है। इस फिल्म के लिए अजय क़तर की राजधानी दोहा जाना वाले थे, लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है। अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 में ही शुरू हो गई थी।

Ajay-devgn-put-hold-final-schedule-of-mayday-due-to-rising-covid-19-cases

एक बार फिर से कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है और इसकी जद में मनोरंजन जगत आ चुका है। यहां तक कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए सराकार ने नई गाइडलाइन्स भी जारी कर दी है। वहीं कई फिल्म्स की रिलीज़ डेट भी अनिश्चितकाल के टाल दी गई है और कई फिल्म मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग को रोकने का फैसला ले लिया है। इनमें अजय देवगन की 'मेडे' भी शामिल है।

अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मेडे' की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो गई थी। सावधानी बरतते हुए, कम संसाधनों के साथ अजय ने फिल्म के मेजर पोर्शन को शूट कर लिया है। वहीं आखिरी शेड्यूल के लिए 'मेडे' की टीम को अप्रैल के आखिर में क़तर की राजधानी दोहा जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए कास्ट और क्रू की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है।

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन लंबे अरसे बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। सेट से दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आईं, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में रकुलप्रीत सिंह और आकांक्षा सिंह भी नज़र आने वाली हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म 'मेडे' साल 2015 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है, जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब विज़िब्लिट के कारण बंद हो गई थी और जिसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था। रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी, लेकिन महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया, जिसकी वजह से अजय देवगन ने हैदराबाद में एयरपोर्ट का सेट बनाया था।

अजय देवगन फिल्म में पायलट की भूमिका में हैं, तो अमिताभ बच्चन को लेकर कहा जा रहा है कि वो वकील के किरदार में होंगे, जबकि आकांक्षा सिंह फिल्म में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में होंगी। वहीं रकुलप्रीत सिंह के किरदार को लेकर कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

संबंधित ख़बरें
Gangubai Kathiawadi: अजय देवगन ने अपना शेड्यूल किया पूरा

टिप्पणियाँ