अजय देवगन ने शुरू की 'लूथर' के रीमेक की तैयारी

अजय देवगन ने ब्रिटिश वेब सीरीज़ 'लूथर' के हिन्दी रीमेक के लिए तैयारियां शुरू कर चुके हैं। इस सीरीज़ को वो हॉटस्टार के साथ मिल कर बनाने जा रहे हैं। बता दें ब्रिटिश वेब सीरीज़ 'लूथर' में इदरीस एल्बा ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जबकि हिन्दी रीमेक में अजय देवगन नज़र आएंगे। अजय देवगन इस सीरीज़ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं।

ajay-devgn-start-to-work-on-remake-of-web-series-luther

अजय देवगन बैक-टू-बैक प्रोडेक्ट्स में बिजी रहने वाले हैं। प्रोडक्शन से लेकर डायरेक्शन तक, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज़ तक एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स की जानकारी निकल कर सामने आ रही है।

हाल ही में अजय देवगन ने ऐलान किया कि वो सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिल कर फिल्म 'गोबर' का निर्माण करने वाले हैं, तो वहीं अब जानकारी मिल रही है कि अजय जल्द ही अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट पर जुटने वाले हैं।

बता दें कि अजय देवगन ब्रिटिश शो 'लूथर' के हिन्दी रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं। इसी के साथ अजय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की माने, तो अगले सप्ताह इस वेब सीरीज़ को लेकर घोषणा हो सकती है। मार्च में अजय देवगन ने अपने एक ट्वीट के जरिये इस बात की तरफ इशारा भी किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में पूछा था कि क्या फैंस अजय देवगन की जगह सुदर्शन को देखना पसंद करेंगे या फिर नहीं...।

अजय देवगन ने इस वेब सीरीज के लिए हामी तो भर दी है, तो वहीं इस सीरीज को बीबीसी इंडिया और एप्पलॉज़ एंटरटेनमेंट मिल कर प्रोड्यूस करने वाले हैं। वहीं यह वेब सीरीज़ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बता दें कि ब्रिटिश शो 'लूथर' एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है, जिसमें इदरीस एल्बा मुख्य भूमिका में दिखे। इदरीस के अलावा फिल्म में रूथ विल्सन, इंदिरा वर्मा सरीखे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखे।

मेकर्स की माने, तो 'लूथर' के हिंदी रीमेक के लिए अजय देवगन बेस्ट चॉइस हैं। माना जा रहा है कि इस वेब सीरीज में अजय देवगन एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं अजय की पत्नी की भूमिका में इलियाना डिक्रूज़ नज़र आ सकती हैं। फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं गया है।

इस वेब सीरीज़ को फिल्म 'फरारी की सवारी' और फिल्म 'वेंटीलेटर' के निर्देशक राजेश मापुस्कर डायरेक्ट कर सकते हैं।

संबंधित ख़बरें
Gobar: सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिलकर अजय देवगन बनाएंगे 'गोबर'

टिप्पणियाँ