Chehre: 'चेहरे' की रिलीज़ डेट को लेकर क्या है डायरेक्टर की प्लानिंग?

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' की रिलीज़ डेट को नई जानकारी मिल रही है। दरअसल, 'चेहरे' के निर्देशक रूमी जाफरी ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर जानकरी दी है। अपने हालिया इंटरव्यू में रूमी ने बताया कि वो फिल्म को थिएटर पर ही रिलीज़ करेंगे, चाहे इसके लिए थोड़ा इंतज़ार ही क्यों न करना पड़े।

amitabh-bachchan-emraan-hashmi-film-chehre-will-be-released-after-night-curfew-and-corona

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। दिनों दिन इस वायरस से संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं इस महामारी ने देश में सबसे ज्यादा खस्ता हालत महाराष्ट्र की की है। इस विकट स्थिति को देखने हुए महाराष्ट्र सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया है।

एक बार फिर से कोरोना का कहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पर बरपा है, क्योंकि बीते कुछ दिनों से लगातार फिल्मों की रिलीज़ डेट पोस्टपोन हो रही है। साल भर बाद जिन फिल्मों को थिएटर में रिलीज़ करना था, कोरोना के चलते उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए।

इन्हीं फिल्मों में रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी 'चेहरे' भी शामिल है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट आगे खिसका दी है।

वहीं फिल्म की रिलीज़ को लेकर रूमी जाफरी ने हालिया इंटरव्यू में जानकारी दी है। इंग्लिश डेली को दिए इंटरव्यू में रूमी ने कहा,'सुरक्षा, पहले आती है। ऐसे समय में जब मॉल और सिनेमा जल्दी बंद हो रहे हैं, तो फिल्म को रिलीज़ करने का क्या पॉइंट है? कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इस केस में आखिरी शो 4 बजे का होगा।'

रूमी आगे कहते हैं, 'टीम को टीजर और ट्रेलर का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लोगों ने मुझे अमिताभ बच्चन की स्क्रीन प्रजेंस की काफी तारीफ की है। हमने शानदार फिल्म बनाई है, तो इसलिए जरूरी है कि हम थोड़ा सब्र रखें। इस पर अंतिम फैसला प्रोड्यूसर ही लेंगे। हमने ये फैसला किया है कि फिल्म रिलीज़ होगी तो थिएटर में ही होगी।'

संबंधित ख़बरें
Goodbye: अमिताभ बच्चन की पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता

टिप्पणियां