Goodbye: अमिताभ बच्चन की पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता

विकास बहल के निर्देशन में बन रही 'गुडबाय' में नीना गुप्ता की एंट्री हुई है। फिल्म में नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका में होंगी, जबकि रश्मिका मंदाना, अमिताभ की बेटी का किरदार निभा रही हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने नीना गुप्ता के फिल्म में आने की आधिकारिक घोषणा अपने सोशल मीडिया के जरिये की।

neena-gupta-to-play-amitabh-bachchan-wife-in-goodbye-directed-by-vikas-bahl

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' में नीना गुप्ता की एंट्री हुई है। विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म में नीना, अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाती नज़र आएंगी।

वैसे यह पहला मौका होगा, जब अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। हालांकि, अमिताभ बच्चन पहले भी कई मौकों पर यह जता चुके हैं कि वो नीना गुप्ता के काम के प्रशंसक हैं। यहां तक कि फिल्म 'बधाई हो' देखने के बाद उन्होंने नीना के घर फूलों का गुलदस्ता और हाथ से लिखा हुआ एक नोट भेजा था।

वहीं फिल्म 'गुडबाय' का हिस्सा बन कर नीना बेहद खुश हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, 'जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हुई। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और कोई भी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचेगा, जब कहानी इतनी रोमांचक हो। यहां तक कि रोल बड़े ही खूबसूरती से लिखा गया है। मैं अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इसके बारे में काफी खुश हूं।'

उल्लेखनीय है कि विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन भी बहुत उत्साहित और खुश हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने लुक टेस्ट दिया था, जिसके बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग में बात की थी।

इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और टीवी एक्टर शिविन नारंग नजर आएंगे। यह चंडीगढ़ बेस्ड फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग का अधिकांश हिस्सा चंडीगढ़ में ही शूट किया जाएगा। फिल्म को एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स और रिलाइंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

हाल ही में रश्मिका ने सेट पर अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है।

संबंधित ख़बरें
Goodbye: अमिताभ बच्चन-रश्मिका का 'गुडबाय' में होगा यह रिश्ता

टिप्पणियां