कोरोना के चपेट में आए 'इंडियन आइडल 12' कंटेस्टेंट पवनदीप राजन

'इंडियन आयडल 12' के पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल पवनदीप को होटल के कमरे में क्वारंटीन कर दिया गया है। साथ ही शो के जजेस, कंटेस्टेंट, होस्ट और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है। फिलहाल रिपोर्ट का इंतज़ार है।

indian-idol-12-contestant-pawandeep-rajan-tests-positive-for-corona-virus

अभी कुछ दिन पहले ही सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आयडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर आई थी। अब इस शो के लोकप्रिय प्रतियोगी पवनदीप राजन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो पवनदीप को होटल के कमरे में ही क्वारंटीन कर दिया गया है।

वहीं पवनदीप के संक्रमित होने के बाद शो के बाकी प्रतियोगियों, जजेस, होस्ट और क्रू मेंबर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया है और उनके सभी के कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया 'इंडियन आयडल 12' के जजेस में शामिल हैं, तो वहीं आदित्य के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद रित्विक धनजानी इसे होस्ट कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बतौर एहतियातन शो के सभी कंटेस्टेंस्ट को पहले से ही जुहू के एक होटल में बायो बबल‌ में रखा गया है, लेकिन उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले पवनदीप को कुछ दिनों से हल्के बुखार और कमजोरी महसूस हो रही थी। ऐसे में शो की ओर से उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जो पॉजिटिव निकला है।

अब पवनदीप को कोरोना होने के बाद वो अब फिल्मसिटी में शो के सेट पर स्टेज पर गाना गाने की बजाय वर्चुअली अपने होटल के कमरे से अपनी गायकी का जलवा दिखाएंगे। इस हफ्ते संगीतकार कल्याणजी स्पेशल एपिसोड व अन्य एपिसोड्स में पवनदीप‌ की गायकी का वर्चुअल अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

वहीं डांसिंग रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' रियलिटी शो के जज धर्मेश यलांडे, 3 कंटेस्टेंट्स और 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा 'वागले की दुनिया' शो के सेट पर भी 8 लोगों के कोविड संक्रमित होने की ख़बर आ रही है।

संबंधित ख़बरें
आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल संग हुए कोरोना पॉज़िटिव

टिप्पणियां