आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल संग हुए कोरोना पॉज़िटिव

सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। आदित्य ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपने फैन्स से प्रार्थना करने की अपील की। बता दें कि आदित्य ने श्वेता से प्राइवेट सेरेमनी में 1 दिसंबर 2020 को शादी की। आदित्य फिलहाल 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट कर रहे हैं।

aditya-narayan-and-his-wife-shweta-agarwal-test-corona-positive

सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। साथ ही फैन्स से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है।

आदित्य ने खुद के और श्वेता के कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही दोनों की एक तस्वीर भी आदित्य ने शेयर की।

आदित्य नारायण ने लिखा है, 'सभी को नमस्ते, दुर्भाग्य से मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल और मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉज़िटिव आया है और हम क्वारंटाइन में हैं। कृपया सुरक्षित रहे। सुरक्षा नियमों का पालन करें और हमारे लिए प्रार्थना कीजिए। यह समय भी चला जाएगा।'

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में शुमार होते हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। साल 2020 के दिसंबर में दोनों ने शादी की है और वहीं श्वेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है।

आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। फिल्म 'शापित' से आदित्य ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की। आदित्य पिता उदित नारायण की तरह सिंगर भी हैं और कई शोज़ को होस्ट भी कर चुके हैं। फिलहाल वो 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट कर रहे हैं। वहीं आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल भी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें
'अनुपमा' रूपाली गांगुली का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव

टिप्पणियां