'बुलबुल' तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिखेंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट में 'बुलबुल' फेम तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा करने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले यह फिल्म बनेगी। हालांकि, अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

kartik-aaryan-to-romace-with-tripti-dimri-in-sharan-sharma-sport-drama

कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना को मात देकर लौटे हैं। कोरोना वायरस से निजाद पाने की खुशी दोगुनी तब हो गई, जब तीन महीने के इंतज़ार के बाद उनकी 'ड्रीम कार' लैम्बॉर्गिनी इटली से इंडिया पहुंच गई।

वहीं इन दिनों कार्तिक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लाइनअप करने में जुट गए हैं। फिलहाल कोरोना के कहर के चलते उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग भले ही होल्ड पर हो, लेकिन अगले प्रोजेक्ट्स के लिए कार्तिक ने कमर कस ली है।

ख़बरें हैं कि कार्तिक ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए हामी भर दी है। इस फिल्म का निर्देशन 'गुंजन सक्सेना' फेम निर्देशक शरन शर्मा करने वाले हैं। हालांकि, वहीं इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इसी बीच फिल्म में कार्तिक की लीडिंग लेडी को लेकर ख़बरों का बाज़ार गर्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म में कार्तिक के अपोज़िट 'बुलबुल' फेम तृप्ति डिमरी नज़प आएंगी। मेकर्स ने तृप्ति को इस रोल के लिए चुन लिया है।

अब क्योंकि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और धर्मा के टैंलेंट लीग में तृप्ति हाल ही में शामिल हुई है, तो ऐसे में यह स्पोर्ट्स ड्रामा उनके खाते में जाता दिख रहा है।

वहीं फिलहाल शरन शर्मा की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा होना बाकी है, लेकिन सबकुछ ठीक रहा, तो फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकती है।

अब बात करें कार्तिक के वर्कफ्रंट की, तो उनके पास 'भूल भूलैया 2', 'धमाका' और 'दोस्ताना 2' सरीखी फिल्में हैं, जबकि तृप्ति इस वक्त अपनी फिल्म 'क़ला' की शूट‍िंग कर रही हैं। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही इस फिल्म से इरफान खान के बेटे बाब‍िल खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। रव‍िवार को फिल्म से बाब‍िल और बाकी कास्ट का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया।

संबंधित ख़बरें
Bhool Bhulaiyaa 2: लॉकडाउन के चलते नहीं हो पा रही है 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग

टिप्पणियाँ