Major: अदिवी शेष की 'मेजर' का टीजर सलमान खान-महेश बाबू ने किया जारी

शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक 'मेजर' का टीजर जारी कर दिया गया। अदिवी शेष फिल्म में केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के हिन्दी टीजर को सलमान खान, तेलुगू टीजर को महेश बाबू ने जबकि मलयालम टीजर को पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया है। फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, जबकि इसे महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म में अदिवी शेष, सई मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं।

adivi-sesh-film-major-teaser-released-salman-khan-mahesh-babu-martyr-major-sandeep-unnikrishnan-biopic

शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी फिल्म 'मेजर' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 26/11 मुंबई आतंकी हमलों में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक 'मेजर' के टीजर को तीन भाषाओं में जारी किया गया है।

जहां हिन्दी टीजर को सलमान खान ने, तेलुगू टीजर को महेश बाबू और मलयालम टीजर को पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया है। वहीं फिल्म में अदिवी शेष ने शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाई है।

फिल्म को मुख्य रूप से तेलुगू में बनाया गया है, लेकिन इसे हिन्दी और मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का निर्माण तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है।

फिल्म 'मेजर' के टीजर को जारी करते हुए सलमान ने लिखा, 'इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर। इसे लॉन्च करके वाकई बहुत खुश और गौरवान्वित हूं। पूरी टीम को बधाई और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम।'

फिल्म का टीजर महेश बाबू ने जारी करते हुए लिखा, 'भारत के हीरो की विरासत को सम्मान देने का मुझे मौका मिला है. ये एक 'मेजर' यात्रा की शुरुआत है। आशा है आप सबको टीजर पसंद आएगा।'

टीजर में मेजर के स्कूली दिनों से मुंबई के होटल ताज पर हुए आतंकी हमले तक के दृश्यों को समेटा गया है। साल 2008 में हुए इस हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने जांबाजी दिखाते हुए शहादत पायी थी।

अब जहां फिल्म में अदिवी शेष, संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका में हैं, तो वहीं सई मांजरेकर फिल्म में उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। अदिवी, सई के अलावा फिल्म में प्रकाश राज, रेवती और शेभिता धूलिपाला भी हैं।

फिल्म के टीजर को सोमवार को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में जारी किया गया, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट शामिल हुई। ट्रेलर लॉन्च पर अदिवी शेष ने कहा कि फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ किया जाएगा, क्योंकि यह ऐसी फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे के अनुभव के लिए बनाया गया है।

अदिवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेजर उन्नीकृष्णन के माता-पिता की सहमति हासिल करने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी। उन्होंने कहा था कि उनके पिता को विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई पिछले 10 साल से मेजर संदीप की जिंदगी पर शोध कर रहा है और उनके जीवन से प्रेरित एक कहानी बताना चाहता था। उन्हें विश्वास नही हो रहा था कि हैदराबाद का कोई दक्षिण भारतीय लड़का, जो यूएस में पला बढ़ा है, मतलब वहां से आकर कोई फिल्म बना सकता है। चूंकि वो मुझ पर विश्वास नहीं करते थे, मेरी टीम और मैं हम सभी अंकल और आंटी से मिलते रहे, मुझे लगता है कि चौथी या पांचवीं बार के बाद, उन्होंने मुझ पर थोड़ा भरोसा करना शुरू कर दिया।

फिल्म के तेलुगू डायलॉग्स अब्बूरी रवि ने लिखे हैं। अक्षत अजय शर्मा ने हिंदी डायलॉग्स लिखे हैं। श्रीचरण पकला ने फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है। यह फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान 'राधे' को ईद पर ही करेंगे रिलीज़, तैयार है मास्टर प्लान

टिप्पणियाँ