Doctor G: आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' में शेफाली शाह बनेंगी 'डॉक्टर'

आयुष्मान खुराना, रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'डॉक्टर जी' की कास्ट को शेफाली शाह ने जॉइन किया। अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में शेफाली 'डॉक्टर' की भूमिका में नज़र आएंगी। जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को लेकर रकुलप्रीत और आयुष्मान ने अपडेट दी थी कि उन दोनों ने फिल्म की रीडिंग सेशन शुरू कर दिया है। अब रकुल, आयुष्मान के साथ शेफाली की तिकड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

shefali-shah-joins-ayushmann-khurrana-and-rakul-preet-singh-film-doctor-g

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'डॉक्टर जी' की टीम में एक और अभिनेत्री की एंट्री हुई है। फिल्म में आयुष्मान और रकुल दोनों ही डॉक्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने घोषणा करते हुए बताया कि फिल्म की टीम को शेफाली शाह ने जॉइन किया है। शेफाली फिल्म में 'डॉक्टर नंदिनी' बनने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप करने वाले हैं।

शेफाली के किरदार का नाम ही सिर्फ बाहर आया है, जबकि इससे जुड़ी अन्य जानकारी को गुप्त रखा गया है। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब रकुल, आयुष्मान और शेफाली स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। तीनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता है।

उम्दा अभिनेत्री शेफाली शाह फिल्म 'दिल धड़कने दो', वेब सीरीज़ 'दिल्ली क्राइम' सरीखे प्रोजेक्ट्स में दमदार उपस्थिति दर्ज करवा चुकी हैं।

'डॉक्टर जी' की टीम से जुड़ने को लेकर शेफाली शाह कहती हैं, 'मैं 'डॉक्टर जी' का हिस्सा बनने पर उत्साहित हूं। अनुभूति के साथ सुमित, सौरभ, विशाल सहित लेखकों ने एक शानदार स्क्रिप्ट लिखी है। मैं वास्तव में अनुभूति, आयुष्मान, जंगली पिक्चर्स और अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।'

वहीं फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने कहा, 'मैं शेफाली को टीम में शामिल करने पर रोमांचित महसूस कर रहा हूं। वह अपनी सभी भूमिकाओं को बहुत सहजता और बारीकी के साथ निभाती हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं। यह मेरी पहली फिल्म है, और मैं प्रतिभा के ऐसे पॉवरहाउस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।'

उल्लेखनीय है कि आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म 'डॉक्टर जी' अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गयी है।

संबंधित ख़बरें
आयुष्मान खुराना के लिए ताहिरा कश्यप ने लिखी 'दिल की पाती'

टिप्पणियाँ