आयुष्मान खुराना के लिए ताहिरा कश्यप ने लिखी 'दिल की पाती'

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के प्यार के सफर को बीस साल पूरे हुए हैं। इस ख़ास मौके पर ताहिरा ने सोशल मीडिया पर अपने दिल के जज्बात लिखते हुए एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया। अपनी बीसवीं सालगिरह के मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते एक्टर आयुष्मान खुराना को ढेर सारी बधाइयां दीं।

Tahira-Kashyap-celebrates-20-years-of-togetherness-with-Ayushmann-Khurrana-Share-emotional-video

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं, जिनकी बॉन्डिंग की लोग जमकर तारीफ करते हैं। अक्सर ये कपल एक-दूसरे के खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं।

इसी कड़ी ताहिरा ने आयुष्मान के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखी और एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया। दरअसल, आयुष्मान और ताहिरा कश्यर की टूगेदरनेस के बीस सील पूरे हुए हैं।

अपनी इस एनिवर्सरी के मौके पर ताहिरा ने एक थ्रोबैक फोटोज का वीडियो शेयर कर आयुष्मान के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अलग अंदाज में आयुष्मान के लिए प्यार जताते हुए वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में थ्रोबैक फोटोज का इस्तेमाल किया गया है।

बीते बीस सालों की अपनी लव लाइफ जर्नी को फोटो के माध्यम से ताहिरा ने एक्सप्रेस किया है। वीडियो के साथ ही ताहिरा ने बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा 'नफरत करने वालों को ये अटपटा लग सकता है। पहले मैं भी इसी तरह की सोच रखती थी. लेकिन अब इस तरफ होना अमेजिंग है। बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं।’

कहते हैं प्यार तो सभी करते हैं पर प्यार को जो सच्चे दिल से निभा ले वही सच्चा साथी होता हैं। आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का रिश्ता भी ऐसा ही है।समय के साथ साथ इन दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा है।

ताहिरा कश्यप एक सशक्त महिला बनकर अपनी पहचान बना रही हैं। फिल्म निर्माण और कहानीकार ,अपने किताबो के जरिये ताहिरा का हुनर काबिल-ए-तारीफ है। ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'बिट्टू' के जरिये भी ताहिरा अपने असीम कला का परिचय दे रही हैं।

संबंधित ख़बरें
Doctor G: डेब्यू डायरेक्टर्स के साथ काम करने पर यह कहना है आयुष्मान खुराना का

टिप्पणियां