शिल्पा शिंदे फिल्म 'बूंदी रायता' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कमल चंद्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बूंदी रायता' में शिल्पा, रवि किशन के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। शिल्पा पिछली बार वेब सीरीज़ 'पौरुषपुर' में वो नज़र आईं। वहीं 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' बन कर लोगों को मनोरंजन किया, लेकिन शो छोड़ते वक्त काफी हंगामा भी हुआ था।

shilpa-shinde-will-be-seen-with-ravi-kishan-in-Boondi-Raita

'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। रियलिटी शो की विजेता बनने के बाद सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान' के कुछ एपिसोड में नज़र आईं, लेकिन फिर खुद को अलग कर लिया। वहीं शिल्पा का पिछला प्रोजेक्ट वेब सीरीज़ 'पौरुषपुर' रहा।

वहीं अब ख़बरें आ रही हैं कि शिल्पा जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है। वह कमल चंद्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बूंदी रायता' में नज़र आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में उनके साथ बंगाली फिल्म एक्ट्रेस दर्शना बानिक भी होंगी। इनके अलावा फिल्म में हिमांश कोहली, नीरज सूद, सोनाली सहगल, अलका अमीन और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म 'बूंदी रायता' में शिल्पा, हिमांश कोहली की बड़ी बहन की भूमिका में होंगी। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कई सारे किरदारों के साथ बढ़ती है। वहीं फिल्म में शिल्पा, हिमांश की हेल्प करती नज़र आएंगी।

अपने किरदार को लेकर शिल्पा शिंदे ने कहा कि उनका किरदार काफी सादगी भरा है और वह रवि किशन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग देहरादून में भी की गई है।

संबंधित ख़बरें 
 शिल्पा शिंदे बोलीं, 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान के मेकर्स झूठ बोलना बंद करें'

टिप्पणियाँ