राहुल रॉय परिवार समेत हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर सुनाया सारा हाल

'आशिक़ी' फेम राहुल रॉय परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट में लिखा कि उन्हें नहीं समझ आ रहा कि बिना घर से निकले और बिना बाहर के लोगों से मिले कोरोना कैसे हुआ। हालांकि, उन्हें या उनके परिवार में इस वायरस के लक्षण नहीं है, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें बीते साल राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था।

Rahul-roy-and-his-family-tests-covid-19-positive-share-his-corona-story

'बिग बॉस 1' के विजेता 'आशिक़ी' फेम राहुल रॉय अपने परिवार समेत कोरोना की जद में आ गए हैं। इस बात जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी।

अपनी पोस्ट में राहुल ने हैरानी जताते हुए बताया कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि घर से बिना बाहर निकले और बिना लोगों से मिले, आखिर उन्हें कोरोना हुआ कैसे? फिलहाल पूरी परिवार क्वारंटाइन में है।

वहीं बता दें कि बीते साल नवंबर में राहुल रॉय को लद्दाख में फिल्म 'एलएसी' की शूटिंग करते समय ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उनका लगातार इलाज चल रहा है और वो रिकवरी मोड पर हैं।

अब कोरोना ने उनके साथ बड़ा ही दिलचस्प खेल खेलना शुरू कर दिया है। दरअसल, उनकी टेस्टिंग में काफी ट्विस्ट है। इसके बारे में सोशल मीडिया पर उन्होंने विस्तार से लिखा है।

राहुल लिखते हैं, 'मेरी कोविड कहानी, हमारे रहने का फ्लोर 27 मार्च को सील कर दिया गया था, जब एक पड़ोसी पॉजिटिव आए थे। सुरक्षा की दृष्टि से हमें 14 दिन के लिए अपने घरों में कैद कर दिया गया। मुझे परिवार के साथ 11 अप्रैल को दिल्ली जाना था। इसलिए 7 अप्रैल को हमने RTPCR करवाया। 10 अप्रैल को हम सब पॉजिटिव पाए गए।'

आगे लिखते हैं, 'हमें कोई लक्षण नहीं थे। हमें पता चला कि बीएमसी ने पूरी सोसायटी की टेस्टिंग अरेंज की है, तो हमने फिर से एंटीजन टेस्ट करवाया और हम सब निगेटिव रहे। कुछ वक्त के बाद हमने RTPCR के लिए सैम्पल दिया, लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट हम तक नहीं पहुंची है। बीएमसी के अधिकारी हमारे पास आइसोलेशन फॉर्म साइन करवाने और घर सैनिटाइज करने आए। वे डॉक्टर हमसे बिजनेस, ऑफिस और ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में पूछ रहे थे। पता नहीं इसका क्या कनेक्शन था। मुझे हॉस्पिटल जाने की सलाह दी गई, तब मैंने कहा कि हमें कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने हमें ऑक्सीजन लेवल का चार्ट बनाने की सलाह दी, जो मैं ब्रेन स्ट्रोक के बाद हॉस्पिटल से आने के बाद लगातार कर रहा हूं।'

राहुल ने लिखा, 'मैं जानता हूं कि कोविड है, लेकिन मैं और मेरा परिवार कैसे इसके संपर्क में आ गया बिना घर से निकले। बिना लोगों से मिले। बिना वॉक पर गए। ये बड़ा सवाल है, जिसका हमें कभी जवाब नहीं मिलेगा। मेरी बहन प्रियंका एक योगिनी है। ब्रीदिंग एक्सपर्ट भी, जो प्राचीन ब्रीदिंग टेक्नीक्स की प्रैक्टिस करती है। वह पिछले 3 महीने से घर से बाहर भी नहीं गई। वह भी बिना किसी लक्षण के पॉजिटिव आई है। अब हम दूसरी बार 14 दिन के क्वारैंटाइन टाइम के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि हमारा दोबारा टेस्ट हो सके।'

संबंधित ख़बरें
'अनुपमा' रूपाली गांगुली का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव

टिप्पणियाँ