सोनाली सेहगल कलिंगपोंग में मनाएंगी अपना बर्थडे

सोनाली सेहगल अपना जन्मदिन सिक्किम के कलिंगपोंग में अपना जन्मदिन मनाएंगी। 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली फिलहाल कलिंगपोंग में एक बूटकैंप का हिस्सा हैं और इसी वजह से वो अपना बर्थडे यहीं सेलीब्रेट करेंगे। बता दें कि सोनाली अपना बर्थडे 1 मई को सेलीब्रेट करने वाली हैं।

sonnalli-seygall-to-Celebrate-her-birthday-in-kalimpongs-bootcamp

'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सेहगल उन अभिनेत्री में से एक हैं, जो पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बना कर रखने का हुनर बखूबी जानती हैं। इसके लिए वह अलग-अलग थैरेपी का इस्तेमाल भी करती रहती हैं।

इसी कड़ी में अब वह पश्चिम बंगाल के एक बूट कैंप का हिस्सा बनी हैं, जो कालिम्पोंग जिले में स्थित है। जैसा की सभी जानते हैं कोरोना का कहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। कई टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक की शूटिंग रुक गई है। ऐसे में एक्ट्रेस सोनाली सेहगल ने काम से ब्रेक मिलते ही खाली समय का भरपूर इस्तेमाल करने का फैसला किया है।

सोनाली अपने होम स्टेस पश्चिम बंगाल पहुंची हुई हैं, जहां के शहर कालिम्पोंग के बूटकैंप का वह हिस्सा बन रही हैं। कहा जाता है कि यहा ऐसी कई तरह की एक्टिविटीज होती हैं, जिससे शरीर और दिमाग का संतुलन बन रहता है। इस बारे में बात करते हुए सोनाली ने बताया है कि वह एक छोटे ब्रेक पर हैं, जो काफी जोश से भरा होने वाला है।

सोनाली कहती हैं कि मौजूदा हालात के कारण मुझे काम से ब्रेक मिला है। इसलिए मैं अपने होम स्टेट में यह वक्त बिताना चाहती हूं। कलिम्पोंग एक एकांत जगह है और यहां का मौसम भी काफी खूबसूरत है। मैं अपना एक ऐसा समय लोगों को समर्पित करना चाहती हूं, जिसे देख वह इस महामारी से दूर हटकर अपना दिमाग शांत कर सकें।

सोनाली ने आगे कहा, 'यहां मैं किक-बॉक्सिंग, योगा और मेडीटेशन जैसी कई चीजें कर रही हूं, जो मुझे, मेरे दिमाग और शरीर को आराम देगा।'

इन सब में खास बात यह है कि जहां पिछले साल सोनाली ने अपना जन्मदिन लॉकडाउन के कारण घर पर ही मनाया था। वहीं इस साल आने वाले 1 मई को वह कलिम्पोंग में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सोनाली सेहगल ने 'प्यार का पंचनामा' और 'जय मम्मी दी' सरीखी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वह जल्द ही विक्रम भट्ट की अपकमिंग सीरीज 'अनामिका' में दिखाई देंगी। वहीं सोनाली जल्दी ही हरिद्वार जाने वाली हैं। वहां पर वह अपनी आगामी फिल्म 'बूंदी रायता' की शूटिंग शुरू करेंगी ।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ