कोरोना पॉज़िटिव रणधीर कपूर हुए आईसीयू में शिफ्ट

रणधीर कपूर अपने पांच स्टॉफ मेंबर्स के साथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गुरुवार को रणधीर कपूर कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब ख़बरें हैं कि उन्हें अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। इसकी जानकारी खुद रणधीर ने देते हुए कहा, 'मुझे आगे के कुछ टेस्ट्स के लिए इंटेंसिव केयर यूनिट में शिफ्ट किया गया है।'

randhir-kapoor-shifted-to-icu-after-tested-covid-19-positive-and-his-5-staff-members-corona-positive

बीते जमाने के अभिनेता-निर्माता-निर्देशक रणधीर कपूर कोरोना की पॉजिटिव पाए गए हैं। रणधीर ने हाल में एक अंग्रेज़ी वेबसाइट से बातचीत में कोरोना की चपेट में आने की जानकारी दी। रणधीर ने बताया कि उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि दोनों बेटियों करिश्मा, करीना और पत्नी बबिता का का टेस्ट नेगेटिव आया है।

इस बातचीत में रणधीर ने कहा, 'मुझें कोई अंदाज़ा नहीं है कि मुझे कोविड कैसे हुआ। मैं आश्चर्यचकित हूं। आपको यह भी बता दूं कि मेरे पांच सदस्यों का स्टाफ ने भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, और मैंने उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में मेरे साथ में भर्ती कराया है।'

रणधीर कपूर ने बताया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं थे, बल्कि शरीर थोडा कांप रहा था, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाना सही समझा। उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी और ना ही अब हैं सांस लेने में या कोई और परेशानी है। वो डॉक्टर की निगरानी में बिलकुल ठीक हैं।

अस्पताल को लेकर रणधीर ने कहा, 'अस्पताल मेरा बहुत अच्छे से खयाल रख रहा है। हर चीज कंट्रोल में है। वे मेरे लिए सब कुछ कर रहे हैं। पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आसपास रहते हैं।' इससे पहले रणधीर ने इसी वेबसाइट को बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए।

उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें किसी तरह की बड़ी दिक्कत नहीं है। न उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और न ही उन्हें आईसीयू या ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत है।

रणधीर के मुताबिक, उनकी दोनों बेटियों करिश्मा- करीना और पत्नी बबिता ने भी कोविड टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बीते कुछ साल से कपूर खानदान मुश्किल के दौर से गुजर रहा है। एक-एक कर परिवार के सदस्य की डेथ और फिर कोरोना के प्रोकोप ने सभी को परेशान किया हुआ है। पिछले साल रणधीर कैंसर की बीमारी की वजह से अपनी बड़ी बहन रीतू और छोटे भाई ऋषि कपूर को खो चुके हैं। वहीं इस साल उनके सबसे छोटे भाई राजीव का भी निधन हो गया है। नीतू और रणबीर कपूर कोरोना से ठीक हुए हैं। उम्मीद है रणधीर भी जल्द ठीक हो कर अपने घर लौटें।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ