सोनू सूद ने दी कोरोना वायरस को मात

सोनू सूद ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। इंस्टाग्राम पर सोनू ने कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी। कोरोना काल में मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद 17 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके एक सप्ताह बाद यानी 23 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना नेगेटिव जानकारी देने के लिए सोनू ने एक दिलचस्प तस्वीर भी शेयर की।

sonu-sood-tested-negative-for-corona-virus

कोरोना वायरस का कहर दिन ब दिल बढ़ता जा रहा है, लेकिन इसी बीच अच्छी ख़बर यह है कि लोग इस वायरस को मात भी दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने भी कोरोना वायरस को मात दिया। इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन्होंने शेयर की।

उल्लेनीय है कि कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए अभिनेता सोनू सूद 17 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके एक हफ्ते बाद यानी 23 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मास्क लगाए हुए हैं और हाथों से निगेटिव का साइन बनाया हुआ है।

अब सोनू सूद द्वारा दी गई इस जानकारी से उनके फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं। कमेंट बॉक्स में उनके लिए अच्छी-अच्छी बातें लिख रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना संक्रमित होने के कुछ दिन पहले ही वैक्सीन का पहला डोज लिया था, जिसके बाद 17 अप्रैल को उन्होंने अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी। संक्रमित होने के बाद सोनू सूद आइसोलेट होकर घर पर ही अपनी केयर कर रहे थे।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ