सिद्धार्थ मल्होत्रा को आदित्य रॉय कपूर ने किया रिप्लेस, हथियाई 'थाडम' रीमेक

सिद्धार्थ मल्होत्रा को आदित्य रॉय कपूर ने 'थाडम' के हिन्दी रीमेक रिप्लेस कर दिया है। निर्माता मुराद खेतानी ने साल 2019 में आई 'थाडम' के हिन्दी रीमेक के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और मृणाल ठाकुर को सिलेक्ट किया था, लेकिन बाद में सिद्धार्थ इस फिल्म से अलग हो गए। अब सिद्धार्थ के बाहर होने के बाद आदित्य रॉय कपूर को फाइनल कर लिया है।

Aditya-roy-kapur-replace-sidharth-malhotra-in-thadam-remake

'कबीर सिंह' सरीखी फिल्म बनाने वाले निर्माता मुराद खेतानी के अगले प्रोजेक्ट 'थाडम' के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर एंट्री हुई है। मुराद खेतानी ने पहले इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और मृणाल ठाकुर को सिलेक्ट किया था।

शुरुआती दौर में सिद्धार्थ को स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई थी, लेकिन बाद में सिद्धार्थ इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए। इसके बाद मुराद को अपनी फिल्म के लिए एक एक्शन हीरो की तलाश थी, जो आदित्य रॉय कपूर पर जाकर थमी और आदित्य को इसके लिए फाइनल कर लिया गया है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार आदित्य रॉय कपूर को लीड किरदार निभाने के लिए लॉक किया गया है। यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसमें एक्टर डबल रोल में दिखगें। यह आदित्य की अब तक की पहली पहली डबल रोल वाली फिल्म होगी। जब सिद्धार्थ फिल्म से बाहर हुए थे, तो मेकर्स नए एक्टर की तलाश में थे। एक अच्छे दिखने वाले हीरो के लिए जो एक्शन के साथ शानदार ही। आदित्य के अलावा, मृणाल ठाकुर फिल्म में अहम भूमिका में होंगी।

फिल्म 'थाडम' साल 2019 में रिलीज़ हुई थी, जिसे मगिह थिरुमनी ने लिखा और निर्देशित किया था। फिल्म में अरुण विजय ने डबल रोल निभाया था। फिल्म एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। हिंदी रीमेक का निर्देशन डेब्यूटेंट वर्धन केतकर करने जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 'थाडम' के अलावा आदित्य कई और एक्शन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनके पास 'ओम: द बेटल विदइन' है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में आदित्य के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आयेंगी। इन फिल्मों से आदित्य फिल्मों के नए एक्शन हीरो बनने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
अनुष्का शर्मा की 'अफगान' में दिखेंगे आदित्य रॉय कपूर

टिप्पणियाँ