विद्युत जामवाल बने प्रोड्यूसर, 'एक्शन हीरो फिल्म्स' में देंगे न्यू कमर्स को मौका

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत को बॉलीवुड में दस साल पूरे हो गए हैं। इस ख़ास मौके पर उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस 'एक्शन हीरो फिल्म्स' की घोषणा की। विद्युत ने बताया कि वो अपने प्रोडक्शन हाउस के तले नए कलाकारों और कहानियों को मौका देंगे।

vidyut-jammwal-launches-his-own-production-house-action-hero-film-as-he-completes-10-years-in-bollywood

एक्शन हीरो के रूप में खुद को बॉलीवुड में स्थापित करने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है। दरअसल, विद्युत जामवाल को बॉलीवुड में एक दशक यानी दस साल पूरे हो गए हैं।

साल 2011 में फिल्म 'फोर्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विद्युत ने अपनी हर फिल्म के साथ एक्शन के लिए नए बेंचमार्क सेट किया है। वहीं बॉलीवुड करियर के दस साल पूरे होने पर उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस 'एक्शन हीरो फिल्म्स' की घोषणा की।

इसकी घोषणा करते हुए विद्युत ने कहा, 'सपने देखना, हिम्मत रखना और फिर उसे पूरा करके दिखाना 'एक्शन हीरो फिल्म्स' का अहम लक्ष्य है। 'एक्शन हीरो फिल्म्स' भारतीय संस्कृति के प्रमुख उत्पादकों और प्रदाताओं में से एक है, जो भारतीय संस्कृति और कहानियों के बारे में दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन, शिक्षित और सशक्त बनाता है। पूरा संसार परमाणुओं और कहानियों से बना है। ऐसे में 'एक्शन हीरो फिल्म्स' कहानियों का स्वागत कर उसे फौरन जीवंत करेगा। हम अपने दर्शकों को बेहतरीन मनोरंजन देने के लिए अग्रसर है और इसके लिए हम बेहद उत्साहित है। 'एक्शन हीरो फिल्म्स' दर्शकों को अद्वितीय कंटेंट प्रदान करेगा। इस बैनर का प्रथम सिद्धांत होगा। प्रतिभाओं को महत्त्व देना। इस दौरान हम लोगों को प्रेरित करेंगे और बदलाव लाएंगे।'

उन्होंने आगे कहा, ''एक्शन हीरो फिल्म्स' को बहुत ही यथार्थता और सम्मान के साथ बनाया गया है- लेखक कक्ष, संगीत कक्ष आदि बनाकर प्रतिभाओं को पहचाना देना और उनका समर्थन करना, हमारे विकल्पों को प्रतिबंधित करेगा. नब्बे से अधिक शैलियां जैसे कि एडवेंचर, कॉमेडी, व्यंग, कॉमेडी, फैंटसी, ऐतिहासिक, हॉरर, रोमांस, स्पाई- फाई थ्रिलर, वीडियो गेम्स, म्यूजिक एनीमेशन और एक्शन इनमें कई ज्यादा 'एक्शन हीरो फिल्म्स' के अंतर्गत प्रोड्यूस की जाएंगी।'

उल्लेखनीय है कि विद्युत तीन साल की उम्र से केरल में रहे हैं, जहां पर उनकी मां एक आश्रम चलाती थी, जिसमें कलारिपयट्टू की ट्रेनिंग दी जाती थी और विद्युत ने तीन साल की उम्र में यह कला सीखना शुरू कर दी थी। विद्युत कलारिपयट्टू की कला का प्रदर्शन 25 से ज्यादा देशों में कर चुके हैं। कहा जाता है कि मार्शल आर्ट्स इसी कलारिपयट्टू से निकली है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ