नोरा फतेही का 'सपना', संजय लीला भंसाली से है जुड़ा

नोरा फतेही ने हाल ही में एक डांसिंग रियलिटी शो में अपने सपने को खुलासा किया और उन्होंने इसे पूरा करने के लिए माधुरी दीक्षित से मदद भी मांगी। दरअसल, नोरा चाहती हैं कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म में हिरोइन बनें। अपनी डांसिंग स्किल्स से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा की यह ख्वाहिश देखते हैं, कब होती है पूरी।

nora-fatehi-dream-she-wants-to-be-heroine-in-sanjay-leela-bhansali-film

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा नोरा फतेही का जादू सिर्फ हिन्दुस्तान ही नहीं, बल्कि सात समंदर पार भी सबके सिर सर चढ़ कर बोल रहा है।बहुत कम समय में अपने डांसिंग के पावर पैक मूव्स से नोरा ने सबके दिलों में अपनी खास जगह बना ली हैं। सोशल मीडिया पर नोरा का एक पोस्ट भी खलबली मचा देता हैं। यूं कहें कि सारा जहां इस वक्त नोरा के लिए बाहें पसारें खड़ा है।

इतनी शोहरत के बावजूद नोरा का एक सपना है, जो अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। अपनी उस हसरत का इजहार एक डांसिंग रियलिटी शो के मंच पर उन्होंने किया। दरअसल, इस शो में वो बतौर मेहमान शरीक हुईं नोरा ने कहा कि वो निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में हिरोइन बनना चाहती हैं।

शो की जज माधुरी दीक्षित नेने से नोरा ने गुजारिश करते हुए कहा, 'यदि किसी दिन ऐसा आता है कि संजय लीला भंसाली सर एक हिरोइन खोज रहे हों, सो प्लीज टेल हिम अबाउट मी.. मैं हिरोइन बनाना चाहती हूं।'

नोरा ने खुल्लम खुल्ला ऐलान किया कि वो सिर्फ डांसर ही नहीं बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाने हिन्दोस्तान आई हैं। यहां तक की नोरा ने, यह भी कहा कि वो माधुरी दीक्षित की बहुत बडी फैन हैं, जिनसे प्रेरित होकर ही वो भारत आई हैं, जिन्होंने एक बिलियन से ज्यादा दफा फिल्म 'देवदास' देखी है।

बता दें कि कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर नोरा के फैंस चाह रहे थे कि नोरा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बने और अब तो खुद नोरा ने भी अपने सपने को कुबूल लिया हैं।

ख़ैर, चाहे वीडियो में अपने कातिल मूव्स से खलबली मचानी हो या फिल्म में किसी भी खास किरदार को अंजाम देना हो, नोरा हर तरह से काफी हिट हो रही हैं।

संबंधित ख़बरें
नोरा फतेही के #BussItChallenge का धमाल, हो रही व्यूज़ की बौछार

टिप्पणियाँ