ताऊ ते तूफान से अमिताभ बच्चन के 'जनक' को हुआ भारी नुकसान

चक्रवाती तूफान ताऊ ते ने महाराष्ट्र और गोवा में तबाही मचाई है। ताऊ ते ने अमिताभ बच्चन का ऑफिस भी भयंकर तूफान की चपेट में आ गया। उनके ऑफिस 'जनक' को भी भारी नुकसान हुआ हुआ। लीकेज और बाढ़ जैसी स्थिति बन गई और स्टाफ मेंबर्स के शेल्टर भी उड़ गए। राहत कार्य में जुटे स्टाफ मेंबर्स को अमिताभ ने अपने कपड़े दिए।

Amitabh-bachchan-office-janak-gets-flooded-due-to-cyclone-tauktae-his-staff-shelters-got-damaged-too

चक्रवाती तूफान ने अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। इसकी जानकारी अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिये दी। अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा है कि सोमवार की रात उनके ऑफिस 'जनक' में पानी भर गया। वहीं उनके स्टाफ मेंबर्स के लिए ऑफिस में बने शेल्टर एरिया भी तेज हवाओं से उड़ गए।

साथ ही अमिताभ ने यह भी बताया कि इस दौरान उन्होंने अपनी खुद की कपड़ों की अलमारी अपने स्टाफ मेंबर्स को दे दी थी, जिन्होंने नुकसान की मरम्मत में मदद की और इस प्रक्रिया में भीग गए थे।

अमिताभ लिखते हैं, 'चक्रवात के बीच एक भयानक सन्नाटा है। पूरे दिन तेज हवा और तेज बारिश... पेड़ गिरे, हर जगह लीकेज, संवेदनशील 'जनक' ऑफिस में बाढ़। भारी मॉनसून की बारिश के लिए लगाए प्लास्टिक कवर शीट भी फट गए। शेड्स टूट गईं और कुछ कर्मचारियों के लिए ऑफिस में बने शेल्टर एरिया भी उड़ गए। लेकिन, सभी में अजेय लड़ाई की भावना है। सभी एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। भीगने वाली परिस्थितियों में भी मरम्मत करने का काम जारी है।'

अपने स्टाफ मेंबर्स की तारीफ करते हुए उन्होंने बताया कि बारिश की वजह से उनकी यूनिफार्म गीली हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अभिषेक की कब्बडी टीम पिंक पैंथर्स की टीशर्ट दी।

वो लिखते हैं, 'ऐसी परिस्थितियों में स्टाफ बस कमाल कर रहे हैं...उनकी यूनिफॉर्म गीली है और पानी टपक रहा है, लेकिन वह काम करना जारी रखे हुए हैं...इस संघर्ष में उनकी ड्रेस बदलना जरूरी था। मैंने अपनी अलमारी से कपड़े निकालकर दिए और अब वे गर्व से चेल्सिया और जयपुर पिंक पैंथर समर्थकों के रूप में आगे बढ़े।'

अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज़ को तैयार है। इसके अलावा वो 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'द मेडे', 'गुडबाय' और 'द इंटर्न' सरीखी फिल्मों में दमदार भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर चैरिटी लिस्ट डाल कर किया ट्रोल्स की बोलती बंद

टिप्पणियाँ