सोनू सूद बने थे 'नागराज', कॉमिक्स न खरीदने का पछतावा

सोनू सूद का एक थ्रोपैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद 'नागराज' के गेटअप में नज़र आ रहे हैं, उनकी आंखों से हरी लाइट्स निकल रही है, तो हाथों से सांप। दरअसल, यह वीडियो उनके करियर के शुरुआती दिनों का है। इसके बारे में वो कपिल शर्मा के शो पर बात भी कर चुके हैं। तब उन्होंने कहा था कि इस कॉमिक्स को न खरीदने का आज भी अफसोस है।

sonu-sood-nagraj-video-viral-which-he-shoot-for-a-comic-book

कोरोना काल में सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन कर उभरे हैं। वह लगातार कई तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। इस बीच उनका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वह कॉमिक बुक कैरेक्टर 'नागराज' के गेटअप में हैं। उनके हाथों से नाग निकल रहे हैं और आंखों में हरी लाइट जलती दिख रही है। सोनू सूद ने जब करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें पहला रोल 'नागराज' का मिला था।

सोनू सूद इस वीडियो में स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में आवाज आ रही है, 'नागराज जुर्म का दुश्मन, जिसके आगे है बेअसर आग का तूफान, आंखों में सम्मोहन, हाथों से निकले जहरीले नाग, अपराधियों का मिटा दे नामोनिशान।'

हालांकि, इस ऐड के बारे में सोनू सूद, कपिल शर्मा के शो में भी बात कर चुके हैं। तब उन्होंने बताया था कि उनके करियर के शुरुआत में जब वह दिल्ली आए, तो उन्हें पहला रोल 'नागराज' का मिला था। इसमें उन्होंने ग्रीन रंग का कॉस्ट्यूम पहना था। करीब 20 लोगों की क्रू के साथ शूट किया था।

इसी बातचीत में सोनू ने आगे बताया था कि उनकी तस्वीरें कॉमिक बुक पर छप गईं। वह एक बार अपनी पत्नी की बहन के साथ दिल्ली के लाजपत मार्केट गए, तो उन्हें यह कॉमिक बुक दिख गई। तब उनकी साली ने कहा कि इसको यादगार के लिए ले लो, लेकिन सोनू को ऐसा लुक अजीब लग रहा था और शर्म भी आ रही थी कि वह ऐसे नहीं दिखते। उस वक्त उन्होंने वो कॉमिक बुक नहीं ली, लेकिन अब उन्हें इस बात पर पछतावा होता है।


टिप्पणियाँ