Radhe: जैकी श्रॉफ को क्या कहती हैं दिशा पाटनी?

फिल्म 'राधे' में पहली बार दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। बता दें कि दिशा और जैकी के बेटे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अफेयर की ख़बरें से लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में जब जैकी के साथ दिशा स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं, तो उनके साथ अपने इक्वेशन को लेकर जैकी ने खुलासा किया। जैकी ने बताया कि दिशा उन्हें क्या कहती हैं?

jackie-shroff-reveals-disha-patani-calls-him-sir-on-the-sets-of-radhe-your-most-wanted-bhai

दिशा पाटनी जल्दी ही फिल्म 'राधे' में नज़र आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव मोड पर रहने वाली दिशा अपनी बिंदास अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वहीं दिशा, टाइगर श्रॉफ के साथ वह अक्सर स्पॉट होती रहती हैं। इनके अफेयर की ख़बरें लंबे समय से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं।

वहीं दिशा जल्द ही टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। दरअसल, जैकी और दिशा, सलमान खान स्टारर 'राधे' में भाई-बहन की भूमिका में दिखाई देंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी ने बताया कि सेट पर दिशा उन्हें क्या कहकर बुलाती थीं? जैकी श्रॉफ से पूछा गया कि दिशा ने उन्हें सेट पर कैसे संबोधित किया?

इसका जवाब देते हुए कहा कि जहां तक मुझे याद है वो मुझे कुछ मौकों पर 'सर' कहकर पुकारती थी। अंकल बहुत अलग सा लगता है। मैं आपके पापा का भाई कैसे हो सकता हूं। दोनों के पर‍िवार अलग हैं।

हालांकि, टाइगर और दिशा ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, पर उनकी बॉन्ड‍िंग पूरे बीटाउन में मशहूर है। जैकी ने साल 2019 में कहा था कि यह जोड़ी ‘भविष्य में शादी कर सकती है या जीवन के लिए दोस्त बनी रह सकती है। उन्होंने बताया था कि टाइगर को उसका पहला दोस्त मिला है, जो 25 साल की लड़की है, तब तक उसने कभी इधर-उधर नहीं देखा था।'

बता दें, 'राधे' एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें सलमान एक सीनियर क्राइम ब्रांच ऑफिसर बने हैं, जो मुंबई सुधारने का जिम्मा अपने सिर लेते हैं। रणदीप हुड्डा विलेन हैं। दिशा पाटनी लव इंटरेस्ट और जैकी श्रॉफ इसी लव इंटरेस्ट के भाई के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को खुद सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी प्रोड्यूस कर रही है। प्रभुदेवा ने डायरेक्शन किया है। सब ठीक रहा तो फिल्म 13 मई यानी इस ईद पर रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान ने तोड़ा 'नो किसिंग रूल', दिशा पाटनी संग किसिंग सीन वायरल

टिप्पणियाँ