Radhe: सलमान खान ने तोड़ा 'नो किसिंग रूल', दिशा पाटनी संग किसिंग सीन वायरल

सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस ट्रेलर में दमदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन सीन्स के अलावा उनके 'किस' सीन ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। दरअसल, सलमान खान का उसूल था कि वो स्क्रीन पर कभी लिप किसिंग सीन नहीं देंगे, लेकिन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में उन्होंने अपने बनाए इस नियम को तोड़ दिया है। ट्रेलर में सलमान और दिशा पाटनी का यह 'किसिंग सीन' पर छाया हुआ है।

radhe-trailer-did-salman-khan-broke-his-no-kissing-rule-salman-lip-kiss-disha-patani-in-radhe-your-most-wanted-bhai

सलमान खान ने अपने तकरीबन तीस साल के फिल्मी करियर में कभी भी स्क्रीन पर 'लिप किस' करते नहीं देखा गया है। इस बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्होंने खुद के लिए 'नो किसिंग रूल' बनाया है। यानी वो कभी भी स्क्रीन पर 'किस' नहीं करेंगे, क्योंकि वो यदि किसी हीरोइन के साथ किसिंग कीन फिल्माएंगे, तो उन्हें बाकी हीरोइनों के साथ भी ऑनस्क्रीन किस करनी पड़ेगा।

हालांकि, फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि उन्होंने 'नो किसंग रूल' को तोड़ दिया है। हाल ही में जारी किए गए इस ट्रेलर में सलमान जहां जबरदस्त एक्शन करते दिखे, तो वहीं दिशा के साथ उनका 'ऑनस्क्रीन किस' भी देखने को मिला। इससे सलमान के फैन्स काफी हैरान हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सलमान की इस फिल्म से ज्यादा दिशा पाटनी के संग उनके लिप किसिंग सीन के चर्चे ज्यादा हो रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं। फिल्म में कुछ शानदार डांस नंबर है। दिशा के साथ उनकी केमिस्ट्री और रणदीप संग उनका एक्शन देखने का इंतजार हो रहा है।

ट्रेलर देख कर तो लग रहा है ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है। बस उम्मीद है इस ईद तक कोरोना रफ़्तार में कमी आये और फैंस अपने सुपरस्टार को देखने थिएटर तक जा पाए। स्थिति ठीक रही तो ये फिल्म 13 मई ईद को थिएटर में रिलीज़ होने जा रही है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान की 'राधे' का ट्रेलर रिलीज़

टिप्पणियाँ