लॉकडाउन में पॉज़िटिव और मोटिवेटेड रहने का हुनर बखूबी जानती हैं चित्रांगदा सिंह

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने बताया कि वो लॉकडाउन के दौरान मोटिवेटेड और पॉज़िटिव रहने के हुनर को बखूबी जानती हैं। सोशल मीडिया रप चित्रांगदा काफी एक्टिव रहती हैं। चित्रांगदा जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, सुजॉय घोष के प्रोडक्शन, क्राइम-थ्रिलर 'बॉब बिस्वास' में दिखाई देंगी, जो साल 2012 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहानी' के एक चरित्र पर आधारित स्पिन-ऑफ है।

Actress-chitrangda-singh-knows-how-to-stay-positive-and-motivated-in-lockdown

ऐसा कहा जाता है कि हर दुख में ख़ुशी ढूढ़नी होती है। अन्य कलाकारों की तरह, प्रतिभाशाली अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी काम फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन लॉकडाउन के बीच, उन्होंने खुद में एक सुखद बदलाव का अनुभव किया है।

चित्रांगदा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रही हैं। ऑफ-स्क्रीन भी उन्होंने अपने फीड में दिलचस्प चीजें डालकर उन्होंने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया। कभी वह मिट्टी के बर्तनों में हाथ आजमाती है और कुछ पत्तों की मदद से उस कटोरे को सजाती हैं। कभी वह कैंची ले कर एक बहुत ही आवश्यक डीआईवाय हेयरस्टाइल हैक सिखाने का फैसला करती है और कभी सिंह सुरम्य दृश्यों, पहाड़ों और नदियों के क्षणों को साझा करके अपने प्रशंसकों को खुश कर देती है। अभिनेत्री को इस मिनी ब्रेक में खुशी मिल रही है और उन्हें लगता है कि लॉकडाउन ने उन पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

चित्रांगदा ने जीवन में छोटी-छोटी चीजों की भी सराहना करना सीख लिया है। वह स्थायी जीवन जीना सीख लिया है और किसी बैठक या कहीं और जाते समय अपने रूप के बारे में चिंतित रहना छोड़ दिया है। अब अभिनेत्री अपने स्वास्थ्य और आहार पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है और अपने स्वास्थ्य को हल्के में नहीं लेती है।

खैर, जीवन के हर चरण से इसी तरह निपटना चाहिए। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता, हमें भोर के लिए आशान्वित रहना चाहिए। रही बात फिल्मो की तोह चित्रांगदा जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, सुजॉय घोष के प्रोडक्शन, क्राइम-थ्रिलर 'बॉब बिस्वास' में दिखाई देंगी, जो साल 2012 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहानी' के एक चरित्र पर आधारित स्पिन-ऑफ है।

संबंधित खबरें
करण कुंद्रा कोरोना पीड़ितों के लिए बांट रहे हैं वेलनेस किट, दवाइयां और ऑक्सीमीटर

टिप्पणियाँ