नीति मोहन-निहार पांड्या के घर गूंजी किलकारी

सिंगर नीति मोहन और पति एक्टर निहार पांड्या पैरेंट्स बन गए हैं। नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी निहार ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी। पोस्ट में निहार ने नीति के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, भगवान, डॉक्टर, परिवार, दोस्त और अपने सभी शुभचिंतक और फैंस को धन्यवाद कहा है।

Neeti-mohan-welcomes-baby-boy-husband-nihaar-pandya-wrote-heart-warming-post

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और उनके पति एक्टर निहार पांड्या पहली बार पैरेंट्स बन गए हैं। बुधवार को नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी निहार पांड्या ने खुद सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैंस को दी है। अपने इस पोस्ट में निहार ने बताया कि नीति और उनका बेटा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं।

निहार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'मेरी खूबसूरत वाइफ मुझे अपने छोटे लड़के को वह सब कुछ सिखाने का मौका देगी, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा प्यार देती रहती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा नवजात दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।'

नीति मोहन अपने मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए लिखती हैं, 'हमारा परिवार, निहार पांड्या और मैं अपने बेबी बॉय का स्वागत किया। इस नन्हे-मुन्ने को अपनी बाहों में पकड़ना अब तक का सबसे प्यारा और रियल वाला अहसास है। मैं पूरी तरह से इसमें डूब गई हूं। हम बहुत खुश हैं। प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद।'

उल्लेखनीय है कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 को शादी की थी। यह लव मैरिज थी। हैदराबाद में हुई इस शाही शादी के चर्चे खूब हुए थे। सोशल मीडिया इस शादी की तस्वीरों को लेकर क्रेज़ काफी समय तक रहा था। वहीं नीति ने अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो नीति जहां कमाल की गायिका हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं नीति ने कई बेहतरीन गाने बॉलीवुड को दिए हैं। निहार मॉडल रहे हैं और अब बतौर अभिनेता उन्होंने खुद की पहचान बना ली है। हाल ही में वो फिल्म 'मणिकर्णिका' में नज़र आए और तारीफें बटोरीं।

संबंधित ख़बरें
➤ श्रेया घोषाल बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

टिप्पणियाँ