करण कुंद्रा ने फैन्स से कोरोना राहत कार्य में दान देने की गुजारिश की

करण कुंद्रा कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं और अपने फैन्स से कोरोनी पीड़ितों की मदद की अपील भी की। करण ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैन्स फैंस को बता रहे हैं कि उन्होंने एक एनजीओ के साथ हाथ मिलाया है और उसी के जरिये कोविड पेशेंट्स की मदद कर रहे हैं।

Karan-kundrra-shake-hands-with-ngo-for-helping-people-amid-covid-19-and-urges-fans-to-donate

करण कुंद्रा जहां इन शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों की मदद को आगे आये हैं। उन्होंने कोविड से पीड़ित लोगों को वेलनेस किट, ऑक्सीजन सिलेंडर और यहां तक कि कोविड -19 से संबंधित दवाओं के साथ मदद करने के लिए उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है।

अब, करण ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने फैन्स और फॉलोवर्स से आग्रह कर रहे हैं कि वे सब इस कठिन समय के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं और यथासंभव दान करें।

वीडियो में करण कहते हैं, 'हम सभी कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के इन मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हम में से प्रत्येक प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इससे प्रभावित हुआ है। ऐसे समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़े रहना है और यथासंभव मदद करनी है। मैंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए उदय फाउंडेशन को दान देकर अपना कर्तव्य निभाया है। वे जरूरतमंद लोगों के लिए वेलनेस किट, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कोविड-दवाएं खरीदने और दान करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्हें ले नहीं कर सकते। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आगे आएं और यथासंभव योगदान दें। कोई दान छोटा दान नहीं है। हम सब इसमें एक साथ हैं, और अगर हम एक साथ खड़े होते हैं, तो हम एक राष्ट्र के रूप में इस महामारी से और अधिक मजबूत होकर निकलेंगे। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।'

कुछ दिन पहले, करण कुंद्रा ने कोविड -19 की इस दूसरी लहर के दौरान उदय फाउंडेशन को हाथ मिलाने और दान करने के लिए प्रेरित करने के बारे में बात की थी। तब करण ने कहा था कि जैसे ही हमें उदय फाउंडेशन के बारे में पता चला, और हमें पता चला कि वे वास्तव में बेहतर थे और तभी मैंने आगे बढ़कर योगदान दिया। मेरे परिवार के बहुत से सदस्य चिकित्सा क्षेत्र में हैं और वे पहले से ही ऑक्सीजन सांद्रता और अन्य चीजों को भेजने में मदद कर रहे हैं। हम जो कुछ भी कर सकते हैं और जो भी हमारे मौजूदा संसाधन से हर सम्भव मदत हम दे रहे हैं और इसी कोशिश में है। इसके अलावा, हमारे पास एक सोशल मीडिया बेस है, जहां हम वास्तव में लोगों को जानकारी भेज सकते हैं। इस तरह, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि सही लोगों को जोड़ा जा सके। कोई जरूरतमंद और कोई जो मदद के लिए उपलब्ध हो, उसे एक साथ लाया जा सकता है।

उदय फाउंडेशन के प्रति करण कुंद्रा का योगदान कोविड रोगियों के लिए वेलनेस किट, दवाईयों और ऑक्सीमीटर के वितरण किया ताकि लोग अपने ऑक्सीजन के स्तर की लगातार जांच कर सकें।

संबंधित खबरें
करण कुंद्रा कोरोना पीड़ितों के लिए बांट रहे हैं वेलनेस किट, दवाइयां और ऑक्सीमीटर

टिप्पणियाँ