पापोन का नया गाना 'हाते हात धोरी' हुआ रिलीज़

गायक पापोन ने अपने नए गाने 'हाते हात धोरी' को रिलीज़ किया है। इस गाने को पापोन ने अपने माता-पिता के शाश्वत प्रेम को समर्पित किया है। बता दें कि पापोन असम के मशहूर संगीतकार जोड़ी अर्चना और खगेन महंत हैं। बता दें कि खगेन महंत की सातवी पुण्यतिथि के मौके पर इस आसामी गाने को बारिश के मौसम में रिलीज किया है।

papons-new-song-haate-haat-dhori-hua-released

गायक पापोन का नया गाना 'हाते हात धोरी' रिलीज हो गया है, जो उनके माता-पिता के शाश्वत प्रेम को समर्पित है। बारिश के इस मौसम में गायक पापोन 'हाते हात धोरी' नामक एक रोमांटिक सांग लेकर आए हैं।

इस आसामी लव सांग को उन्होंने अपने माता-पिता और असम के मशहूर संगीतकार जोड़ी अर्चना और खगेन महंत को समर्पित किया है। प्रसिद्ध गायक खगेन महंत की सातवीं पुण्यतिथि के मौके पर इस आसामी गाने को बारिश के इस मौसम में रिलीज़ किया गया है।

'सजदा करूं', 'डांस इट आउट', 'पार होबो ऐ शोमोय', 'नीलांजोना' और 'हाय रब्बा' जैसे गीतों के निर्माण/प्रतिपादन करने के बाद, पापोन ने इस प्रेम गीत को स्वरबद्ध किया है।

मुकुंदा सैकिया द्वारा लिखित और होपुन सैकिया द्वारा रचित पापोन का यह गीत एक इंडीपेंडेट सिंगल है, जो पुराने जमाने के रोमांस और प्यार में रहने के विचार को रेखांकित करता है।

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में एक ऐसे बुजुर्ग जोड़े की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है, जो एक दूसरे के साथ प्यार में हैं और इस प्यार के साथ वे जीवन की प्रेमयात्रा को तय कर चुके हैं। उनकी इस उम्र और हालात में प्यार इस तरह खिल कर बाहर आता है जिसे बयान करने के लिए शब्दों की आवश्यकता नहीं है और यही इस पारंपरिक रोमांटिक सॉन्ग को अलग बनाता है।

सॉन्ग को लेकर पापोन का कहना है, ''हाते हात धोरी' इस गाने के मेलोडी, लिरिक्स, और विजुअल में जिस तरह का प्यार कैप्चर किया गया है, जिसकी अभिलाषा हर किसी को है। यह गाना मैंने अपने माता पिता को समर्पित किया है, जिन्होंने 50 साल तक साथ में गाने गाएं और अपना पूरा जीवन संगीत को अर्पित कर दिया। यह एक बहुत ही प्यारी रचना है और यह बिना किसी दिखावे के शाश्वत प्रेम का संदेश देता है और यही इस गाने की खूबसूरती है। मैं इस गाने के प्रति लोगों के विचार जानने के लिए उत्सुक हूं।'

संबंधित ख़बरें
अपारशक्ति खुराना के नए सिंगल 'आया जादू दा' ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

टिप्पणियाँ