हनी के साथ गाने नहीं बनाएंगे गिप्पी!

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल जल्द ही बॉलीवुड में बतौर अभिनेता नजर आने वाले हैं । बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और गोविंदा की बेटी के साथ फिल्म ' सेकेंड हैंड हज्बैंड ' में दिखाई देंगे ।

हनी के साथ गाने नहीं बनाएंगे गिप्पी !
मुंबई । आपको बता दें कि गिप्पी और रैपर हनी सिंह की जोड़ी ने कई हिट गाने दिए हैं , लेकिन अब शायद इस जोड़ी के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है । खैर , ताज़ा हालात यह है कि गिप्पी ने अब बादशाह के साथ मिलकर काम करने का फैसला किया है ।

इस जोड़ी की टूटने के कयासों के बीच खबर आई है कि गिप्पी ने हर बार आगे आकर हनी से संपर्क साधने की कोशिश की , लेकिन हनी के हर बार पहुंच से दूर रहने की वजह से गिप्पी ने बादशाह के करीब आने का निर्णय ले लिया.जब फिल्म ' सेकेंड हैंड हज्बैंड ' के गाने तैयार करने की बारी आई , तो हनी सिंह पहले शख्स थे , जिनसे गिप्पी ने संपर्क किया ।

इस बारे में गिप्पी कहते हैं , ' मैंने बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म के लिए हनी से संपर्क करने की कोशिश की थी । जब वे पंजाब आए , तब मैं व्यस्त था और वे शाहरुख खान के साथ टूर पर निकल गए । टूर से वापिस आने के बाद वे गायब हो गए । उनसे लगातार संपर्क साधने की कोशिशे करता रहा और असफल होता रहा । इस बीच उनके गाने भी कुछ खास कमाल नहीं कर रहे थे । मैंने मैनेजर से भी कहा कि मुझे उनके साथ गाने पर काम करना है ।

इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ । तभी अचानक तबियत खराब का पता चला , मैंने फिर मैसेज किए , वहां से कभी जवाब आता , कभी नहीं आते । ' इन बातों से आहत होकर गिप्पी ने आखिरकार हनी के साथ काम करने की अपनी मंशा को ताक पर रख दिया । और बादशाह के साथ काम करने का मन बना लिया ।

बादशाह ने ' हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ' के लिए ' सेटरडे सेटरडे ' और फिल्म ' खूबसूरत ' के लिए ' पार्टी तो अभी शुरू हुई है ' जैसे गाने दिए हैं । गिप्पी ने कहा कि बादशाह उनके पास 50 गाने लेकर आए , जिनमें से उन्हें ' बैड बॉय ' पसंद आया , क्योंकि यह नये फ्लेवर का था । समीप कांग की निर्देशित फिल्म ' सेकेंड हैंड हज्बैंड ' तीन जुलाई को रिलीज रही है हो ।